Indian idol की खुली पोल, अखिर क्यों नही आ रहे विशाल और नेहा ?

Indian idol एक ऐसा program हो गया है जिसे सब लोग बहुत ही लोकप्रियता मिली है. क्या आपको पता है विशाल डडलानी(Vishal Dadlani) जो कि इस शो के जज है वो शो से गायब हैं. यही नहीं विशाल के अलावा नेहा कक्कड़(Neha Kakkar) और हिमेश रेशमिया(Himesh Reshammiya) भी शो में नजर नहीं आ रहे हैं.  इनकी गैर मौजूदगी में शो में तीनों की जगह अनु मलिक(Anu Malik) और मनोज मुंतशिर(Manoj Muntashir) ने शो को जज किया. हिमेश तो अपकमिंग एपिसोड में आ जाएंगे, वहीं नेहा की वापसी की भी खबर आ चुकी है.  क्या आप इसका वज़ह जानना चाहते हैं. आइए हम आपको बताते हैं इसकी क्या वज़ह है. 

अखिर क्यों नहीं आयेंगे विशाल

Indian idol के 12 वें सीजन में होस्ट कर रहे उदित नारायण के बेटे आदित्य नारायण ने बताया कि जब इंडियन आइडल शो की शूटिंग दमन में हो रही थी. विशाल दमन नहीं गए थे और वह अब शूटिंग पर वापस नहीं आएंगे. उन्होंने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि जब तक मुंबई में लॉकडाउन खत्म नहीं होगा वह शूट पर नहीं आएंगे.

वहीं अब आदित्य ने इस बारे में कहा, ‘विशाल पिछले साल लोनावला में अपने पैरेंट्स के साथ शिफ्ट हो गए हैं.वह अब लोनावला से दमन तक लंबी ड्राइव करके नहीं आना चाहते और साथ ही इससे उनके पैरेंट्स के हेल्थ को लेकर भी रिस्क है. वह नहीं चाहते कि उनकी वजह से पैरेंट्स कोविड का शिकार हो. मैं उनकी इस बात का पूरा सपोर्ट करता हूं. अगर आपको शंका है तो जो आपके दिल में आता है उसे मानना चाहिए खासकर की ऐसे समय में.’ इसी लिए वह अभी Indian idol के मंच को छोड़ के अपने परिवार की देखभाल कर रहे हैं. और यह सही है

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top