ट्रावेल्स एजेंसी का कोरोना फ़ैलाने में महत्वपूर्ण साथ , बोलते है सबका नाश अपना विकाश ।

एक तरफ कोरोना का तूफान मचा हुआ है तो वही दूसरी तरफ लॉक डाउन का डर प्रवाशी मजदूरों को खाये जा रहा है । उधर देश में हर रोज बिगड़ रही कोरोना की स्तिथि ख़राब होने के लिए सबसे सहयोगी शाबित हो रही हैं ट्रावेल्स वाली कम्पनिया आप को सुनकर अजीब सा जरूर लगेगा क्यों की आप बोलोगे की वो कैसे आज मै खुद एक सच्ची घटना से रूबरू करा रहे है जिससे आप जानकर दंग हो जाओगे ।

महाकाल ट्रावेल्स ने किया कितने लोगो को कोरोना पॉजिटिव .

यदि आप कही से कही पर आने जाने की कोशिस कर रहे है तो कृपया इन कुछ चुनिंदा बस सर्विस से आप तो न ही जाय अन्यथा आपको covid-19 का शिकार बनने में ज्यादा देर नहीं लगेगी । मै आपको अपने ऊपर की घटित घटना के बारे में बता रहा हूँ । महाकाल ट्रावेल्स जो की सूरत के कडोदरा के पास खेतेश्वर बिल्डिंग के अंदर ऑफिस है इनका काम है गांव की ओर पलायन कर रहे लोगो को उच्च स्तर का किराया ले के घर को पहुँचाना। आइये अब मुद्दे की बात करते है ।

कैसे लूट रही है ट्रावेल्स एजेंसिया ।

ट्रैन का टिकट मिलना मनो अमृत मिलना है मिल ही नहीं रहा । जहाज के टिकट में जाना हर किसी के बस की बात नहीं तब सब लोग हार के बस के पास आते है । टिकट न कटाने तक आप भगवन हो उनके लिए । हमारे साथ भी कुछ ऐसा ही हुवा हम गए जाते जाते बोले भैया sleeper की सीट available है और बोले चार बस जाएगी सोशल डेसटेन्सिंग के साथ sanitizer किया हुआ बस रहेगा ।

पहले तो दो बजे से जाते जाते बस 5 बजे दूसरे चार बसों का टिकट कटा के एक बस में 146 लोग को लेके किसी भूसे की तरह भर के वहां से सीट तो छोड़िये गैलरी में भी खड़ा होने का जगह नहीं मिल रहा था । जिसने जाकर टिकट कैंसिल करने को बोला सीधे 40% काट दे रहे है इस प्रकार से लूट रहे है ट्रवेल एजेंसिया । और रास्ते में टिकट के बाद भी पैसा मांग रहे है । नहीं मिलने पर गाली भी दे रहे है ।

प्रशासन भी लूट रही है . दो दो हजार में बिक रही है जिंदगी

हर जगह पर चेकिंग पोस्ट पर पुलिस को दो दो हजार रुपये थमा के बस को पास करा लिए बस का कंडक्टर जो की हमारे सामने लेते हुए पुलिस वाले ने बस को पास करा दिया जबकि किसी का न कोई कोरोना टेस्ट न कोई मास्क और जिस प्रकार से लाया मनो जानवर हो । 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top