अगर करना है माँ लक्ष्मी को खुश, बस रोज सुबह उठकर कर दें ये काम

jay mata g

माँ लक्ष्मी की कृपा के लिए लोग अनेक काम करते हैं। माँ लक्ष्मी को ही धन की देवी कहा जाता है। इनकी कृपा से लोगो के घर में धन की कमी नहीं होती है। सारे लोग यही चाहते हैं की माँ लक्ष्मी की कृपा सदैव उन पर बनी रहे। उसके लिए लोग अनेक व्रत भी रखते हैं लेकिन उसका कुछ खास असर नहीं होता है। लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे तथ्य बताएँगे जिससे माँ लक्ष्मी की कृपा आपके ऊपर पूर्ण बनी रहे।

सुबह उठने से पहले जरूर करे ये काम।

दरसल आज के इस महंगे समय में हर कोई चाहता है की लक्ष्मी उनके घर में वास करे। जिस घर में भगवान वास करते हैं उस घर की रौनक अलग होती है। उसके लिए सबसे पहले आपको अपने घर में साफ सफाई का विशेष ध्यान रखना होगा। जिस घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है, वहां पर मां लक्ष्मी का वास होता है। घर में गन्दगी के वजह से माँ लक्ष्मी वास नहीं करती हैं। घर में साफ सफाई करना बेहद जरुरी है। तभी आपके घर में देवताओं का वास होगा। और खुशियों की बहार आएगी

हर सुबह आपको स्नान करने के तुरंत बाद साफ सुथरे कपड़े धारण करना अति आवश्यक है। माँ लक्ष्मी को घर में लाने के लिए सबसे पहले आपको एक ताम्बे के बर्तन में जल लेकर उसमे कुछ तुलसी के पत्ते डालकर उसको अपने घर के सारे कोने में दरवाजो पे डालने से आपका घर पूरी तरह शुद्ध हो जायेगा, जिससे मां लक्ष्मी का आगमन घर में हो जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top