29 मार्च राशिफल जाने कैसा रहेगा आप के लिए होली का दिन ।

holi rashifal

चैत्र महीने का शुरुआत हो चूका आज का दी विक्रम सम्वत का नया साल होता है आइये जाने कैसा  रहने वाला है आज आपका दिन जो की चंद्र के गृह पर आधारित दिनों का भविष्यफल होता है तो आइये जानते है । अजा के समस्त 12 राशियों के हाल की आज क्या बोलते है आपके सितारे ।

मेष राशि 

मेष राशि के जातक के लिए आज का दिन होली के त्यौहार में आप ज्यादा मग्न रहेंगे और जिसके वजह से आप सभी लोगो से मिलेंगे । जो की आपके भविष्य के लिए लाभदायक रहेगा और साथ ही आप खुश रहेंगे । माता पिता का आशीर्वाद रहेगा । घर में खुशिया मिलेंगी । होली के दिन में लफड़ा करने से बचे ।

वृष राशि 

आज आपका दिन उत्तम रहेगा आज आप होली के त्यौहार का जश्न मनायेंगे  घर का माहौल खुशनुमा रहेगा और छात्रों को घर पर माता पिता के साथ नई शिख मिलेगी । आर्थिक स्तिथि सुधरेगी । नए लोगो के साथ मुलाकात जो आपके भविष्य के लिए लाभदायक होगी । जीवन साथी  आपको खुस करने की पूरी कोशिस करेगा ।

मिथुन राशि 

आज आप होली के आनंद में अत्यधिक खर्च करने से बचे । अन्यथ बाद में आपको परेशानिया झेलनी पड़ेगी । माता पिता की सलाह और आशीर्वाद से आज आप खुस रहेंगे । आज ज्यादा तेल से बानी हुई खाद्य पदार्थो का अत्यधिक सेवन न करे अन्यथा एसिडिटी से परेशान हो जाओगे । परिवार के साथ होली के त्यौहार का जश्न मनाएंगे ।

कर्क राशि 

आज आपका दिन खुशियों से भरा होगा । आज आप के बहुत दिनों से चल रहे समस्याएं दूर हो जाएँगी कारोबार में बढ़ावा होगा । जीवन साथी के साथ प्रेम बढ़ेगा । और छोटी यात्रा आप कर सकते है । नशीली वास्तु का सेवन करने से बचे । माता पिता के साथ खुस होकर होली का आनंद ले ।

सिंह राशि 

आजका दिन खुशियों से भरा होगा । हलाकि प्रेम जीवन में खुशी भरने के लिए आपको  खुद ही कोशिश करनी पड़ेगी। यदि आप शादीशुदा हैं तो दांपत्य जीवन सामान्य तौर पर बीतेगा और संतान की ओर से सुखद समाचार प्राप्त होंगे। छात्रों को नया कुछ सिखने को मिल सकता है ।

कन्या राशि 

कन्या राशि के जातक आज आप का दाम्पत्य जीवन खुशियों से भरा होगा और आप खुश रहोगे परिवार में आज खुशिया आएंगी । मांगलिक कार्यो में मन लगेगा शाम के शमय दोस्तों के साथ पार्टी का एन्जॉय करते रहेंगे ।

तुला राशि 

आज का दिन आपके पुराने दोस्तों की याद सताएगी जिनके साथ में आप सोशल मीडिया के जरिये उनसे मिल सकते है । जिनसे कोरोना महामारी के चलते नहीं मिल पा रहे है । भावनाओ में बहकर धन का अदन प्रदान  न करे चाहे वह घर की ही बात क्यू न हो । फालतू खर्च से बचे । कारोबार में लाभ होगा । प्रेम जीवन के लिए दिन कमजोर है। दांपत्य जीवन जी रहे लोगों के लिए दिनमान बढ़िया रहेगा और जीवनसाथी को कहीं घुमाने लेकर जाएंगे।

वृश्चिक राशि 

वृश्चिक राशि के जातक आज खुद को तरोताजा महसूस करेंगे। आप किसी भी तरह आज अपना काम पूरा कर लेंगे। परिवार के लोगों से आपको मदद भी मिलती रहेगी। बड़ो का आशीर्वाद प्राप्त होगा तथा  दूसरों की बात को सुनने की कोशिश करेंगे। दोस्तों के साथ रहेंगे होली का जश्न मना रहे होंगे । अतः आप खुश रहेंगे ।

धनु राशि 

धनु राशि के जातक आज आप खुद को बेहतर समझेंगे । छुट्टी के समय भी work from home करने की कोशिश करेंगे । आप कैरियर के बारे सोचेंगे  लव पार्टनर के साथ बहुत खुश रहेंगे । दाम्पत्य जीवन में खुशिया मिलेगी । गुरुजन , और बड़े लोगो का आशीर्वाद प्राप्त होगा माता पिता का सहयोग मिलेगा ।

मकर राशि 

मकर राशि के जातक आज सामाजिक कार्यो ज्यादा समय बिताएंगे  लोगो की मदद करेंगे जिससे आपकी सराहना की जाएगी ।और इस राशि के जातकों का दांपत्य जीवन सुखद रहेगा लेकिन संतान को कोई समस्या हो सकती है। प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने प्रिय से निकटता को एंजॉय करेंगे।

कुम्भ राशि 

कुंभ राशि वाले  जातक आज आप आज आप कोई ऐसा काम करेंगे, जिससे आपकी तारीफ होगी । अपने दोस्तों के साथ मौज-मस्ती में समय बितायेंगे। किसी भी नए ऑफर के लिए आप तैयार रहेंगे। खुशियां कभी भी मिल सकती है। सामाजिक कामों में आप सफल होंगे। आपका कोई खास काम समय से पूरा हो जायेगा। भाई बहन किसी काम में आपसे सहयोग मांग सकते हैं। सेहत का खास ख्याल रखें। समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा।

मीन राशि 

मीन राशि के जातक आजका दिन खुशियों से भरा होगा । हलाकि प्रेम जीवन में खुशी भरने के लिए आपको  खुद ही कोशिश करनी पड़ेगी। यदि आप शादीशुदा हैं तो दांपत्य जीवन सामान्य तौर पर बीतेगा और संतान की ओर से सुखद समाचार प्राप्त होंगे। छात्रों को नया कुछ सिखने को मिल सकता है ।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top