नाराज पति चढ़ा 50 फ़ीट पेंड़ के ऊपर उसके बाद

news

एक ऐसी घटना जो की आपको दांतो तले ऊँगली दबाने को मजबूर कर देगी ऐसा क्या हुवा था की नाराज पति पीपल के वृक्ष पर 50 फिट ऊपर जाके अपना हाँथ और पैर बांध ली और उसके बाद पुरे गांव और घर के गुहार लगाने पर भी नहीं उतरा आखिर कार ग्राम के लोगो के समझने नगरपालिका के क्रेन द्वारा युवक को पेड़  से उतारा गया मामला जान के आप भी हो जाओगे हैरान ।

ऐसी क्या थी वजह जो पति चढ़ा 50 फिट पेड़ के ऊपर

मामला राजस्थान के भदौरिया के रहने वाले लहोरेराम का है । उनकी पत्नी करीब 2 साल से अपने मायके गई जो की अभी तक नहीं आ रही है । लहोरेराम  कहना है की उनके परिवार वाले बहला फुसला के उसको अपने घर ले गए थे वापस विदाई नहीं कार रहे है । बाला की रहने वाली उसकी पत्नी का नाम संगीता है । लहोरेराम का कहना है की वो पुलिस और ठाणे में कितनी बार रिपोर्ट लिखा चुके है कोई उनका मदद नहीं कार रहा है । इसी लिए नाखुश पति 50 फ़ीट ऊपर जाके पेड़ के ऊपर बैठा की जिससे उसकी पत्नी आ जाय हाला की अभी लहोरेराम को पुलिस की कस्टडी में रखा गया है उनके विपरीत प्रतिक्रियाओं के वजह से ।

पुलिस कलेक्टर राधेश्याम मीणा का कहना है की उसके पत्नी से पूछा जाय की क्यों नहीं आना चाहती है अपने पति के साथ  पूछताछ के बाद ही केसः के बारे में समझा जायेगा । लोहरेराम के ऊपर पुलिस का ध्यान बना है ताकि वो कोई गलती न करे ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top