US कोर्ट ने एक एक मुजरिम को सुनाया 3 जन्मो की सजा सुनकर उड़ जायेंगे आपके होश ।

crime

जी अजीब सा लग रहा है आपको सुनके की 3 जन्मो का सजा मगर मै आपको बता दू की ।डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के जज ने आरोपी पिता को 212 साल की सजा सुनाते हुए कहा कि आरोपी अली एल्मेजायन एक लालची और बेरहम हत्यारा है. उसने लाइफ इंश्योरेंस के पैसे पाने के लिए कई बार झूठ बोला. उसे अपने मासूम बच्चों पर भी दया नहीं आई.। ये अबतक किसी भी आरोपी को दी गई सबसे ज्यादा दिन की सजा है.  यह शख्स पर आरोप है कि उसने अपने 13 साल और 8 साल के दो बच्चों की बेरहमी से हत्या (Father Sentenced To 212 Years For Killing Sons) कर दी.

आरोपी ने 3 मिलियन अमेरिकी डॉलर यानी करीब 22 करोड़ रुपये के बीमा को पाने के लिए अपने दो बच्चों का मर्डर (Court Sentenced Father To 212 Years In Prison) कर दिया. आरोपी ने अपने बच्चों की हत्या को एक एक्सीडेंट दिखाने की कोशिश की लेकिन वह पकड़ा गया. आरोपी का नाम अली एल्मेजायन है, वह इजिप्ट का नागरिक है.और वह अपने दो बच्चो को बेरहमी से मार डाला उसको देखते हुए US कोर्ट ने 212 साल की सजा सुनाई जो की आज के युग के लोगो के लिए सायद तीन जन्मो के बराबर होगा ।

ये इन्स्योरेन्स कंपनी को लगातार झांसा देकर आया था ।बता दें कि इससे पहले  साल 2015 में आरोपी ने जानबूझकर अपनी कार को लॉस एंजेलिस पोर्ट के पास पानी में डूबो दिया. इस दौरान उसके साथ कार में उसकी पूर्व पत्नी और दोनों बच्चे थे. पानी में कार डूबने के बाद वह तैरकर बाहर आ गया और पत्नी-बच्चों को वहीं छोड़ दिया. दोनों बच्चे कार की सीट के बीच में फंस गए थे इसलिए उनको नहीं बचाया जा सका. हालांकि आरोपी की पूर्व पत्नी को एक मछुआरे ने बचा लिया था.

गौरतलब है कि 212 साल की सजा सुनाते हुए डिस्ट्रिक्ट कोर्ट के जज जॉन वॉल्टर ने कहा कि आरोपी अली एल्मेजायन एक लालची और बेरहम हत्यारा है. उन्होंने आगे कहा कि आरोपी ने लाइफ इंश्योरेंस के पैसे पाने के लिए कई बार झूठ बोला. उसे अपने मासूम बच्चों पर भी दया नहीं आई.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top