हथौड़ी और कुल्हाड़ी से कभी आपने भी बाल काटने की सोची है नहीं ना… पर इन्होंने ऐसा कर दिखाया है जानिए पूरी कहानी।

sallon

सोशल मीडिया आज एक ऐसा साधन है जहां पर एक छोटी सी बात को वायरल होने में कुछ मिनटों का ही टाइम लगता है और आप ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच में शामिल हो जाते हैं। ऐसा ही एक सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आया है जिसमें बाल काटने के लिए कैंची का नहीं बल्कि हथौड़ी और कुल्हाड़ी का इस्तेमाल किया जा रहा है।

इस तरीके से बाल कटता हुआ देखकर आप काफी डर जाएंगे लेकिन पाकिस्तान के लाहौर में ऐसा सैलून है जहां पर बाल कैंची की जगह कुल्हाड़ी और हथौड़ी से काटा जाता है इस सैलून में जो व्यक्ति बाल कटवाने जाता है वह काफी हिम्मत जुटाकर ही जाता है।

यहां कई बार सलून में इस तरह की कटिंग को देखकर ग्राहक डर जाते हैं और कभी-कभी तो वह बाल कटवाना ही नहीं चाहते हैं। उनका यह बाल काटने का तरीका सोशल मीडिया पर बहुत ही ज्यादा फेमस हो रहा है।

अब्बास का यही स्टाइल उनके फेमस होने की वजह बन गई है। जिनकी वजह से पाकिस्तान ही नहीं कई अन्य देशों में अब्बास के फैंस है। जो उनसे बाल कटवाना चाहते हैं। इस लिस्ट में महिलाएं भी शामिल हैं। जो इनके इस तरीके से बाल कटवाना चाहती हैं उनका यह दिलचस्प अंदाज सबको पसंद भी आ रहा है।

यह तरीका लोगों को पसंद जरूर आ रहा है लेकिन यह देखने में खतरनाक भी लग रहा है बाल कटवाने वाले और बाल काटने वाले को इसमें सावधानी रखनी पड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top