इन हसीनाओं ने किया भाईजान को रिजेक्ट जाने वजह…

तहलका मचा देती हैं। जिनके चलते उन्हें हर डायरेक्टर

बॉलीवुड इंडस्ट्री में दबंग के नाम से मशहूर एक्टर सलमान खान जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती हैं। जिनके चलते उन्हें हर डायरेक्टर अपनी फिल्म में लेना चाहते हैं और उनके साथ हर एक्ट्रेस काम करना चाहती हैं,लेकिन कुछ ऐसी भी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सलमान खान के साथ काम करने से इंकार कर दिया आइए आपको बताते हैं उन एक्ट्रेस के बारे में

कंगना राणावत
बेबाक बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री कंगना राणावत ने सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिया था। जब फिल्म सुल्तान ऑफर की गई थी तो उस दौरान कंगना ने इस फिल्म को ठुकरा दिया स्क्रिप्ट की कहानी के अनुसार सलमान का किरदार सबसे खास था। इसके बाद कहा जाता है कि उन्हें सलमान खान की दूसरी फिल्म बजरंगी भाई भी ऑफर की गई लेकिन उन्होंने इसे भी रिजेक्ट कर दिया।

दीपिका पादुकोण
सलमान खान के साथ काम नहीं करने वाली अभिनेत्री में से एक दीपिका पादुकोण का भी नाम है। दीपिका पादुकोण सलमान खान के साथ छह फिल्मों के ऑफर ठुकराए हैं, उनके पास पहले बजरंगी भाई जय हो, सुल्तान, प्रेम रतन धन पायो, शुद्धि जैसे फिल्मों के ऑफर आए थे लेकिन उन्हें सलमान के बारे में पता चला, तो उन्होंने इस फिल्म में काम करने से इंकार कर दिया। दीपिका के मना करने पर सलमान खान उनसे काफी गुस्सा हुए थे।

ऐश्वर्या राय बच्चन
ऐश्वर्या और सलमान की लव स्टोरी तो सभी जानते हैं उन्होंने हम दिल दे चुके सनम में एक साथ काम किया था फिर बाद में दोनों का ब्रेकअप हुआ और ऐश्वर्या ने सलमान खान के साथ काम करने से मना कर दिया।

अमृता राव
एक्ट्रेस अमृता राव को भी सलमान खान के साथ प्रेम रतन धन पायो के लिए ऑफर मिला था। जिसमें उन्हें सलमान खान की बहन का किरदार निभाना था, जो अमृता राव को बिल्कुल पसंद नहीं आया और उन्होंने इस फिल्म में काम करने से मना कर दिया।

सोनाली बेंद्रे
सोनाली बेंद्रे के साथ सलमान खान ने हम साथ साथ हैं फिल्म की हुई है दोनों की जोड़ी भी दर्शकों को खूब पसंद आई थी। फिल्म भी सुपरहिट हुई थी, लेकिन इसके बाद सोनाली ने सलमान खान के साथ कोई भी फिल्म में काम ना करने का फैसला लिया। खबरों के मुताबिक हिरण के शिकार के विवाद के बाद सोनाली ने सलमान से दूरियां बना ली।

जूही चावला
फेमस एक्ट्रेस जूही चावला जिन्होंने अपने दशक में बेहद ही हिट फिल्में दी हैं और उनकी जोड़ी शाहरुख और आमिर के साथ काफी पसंद की जाती थी, लेकिन इतनी हिट होने के बाद भी जूही चावला ने कभी सलमान खान के साथ कोई फिल्म नहीं किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top