11 घंटे लगातार हाथी ने की खुदाई मिला कुछ ऐसा ,जिसको देखते ही आप अपने आंसुओ को रोक नहीं पाओगे ।

HANTHI

दोस्तों यदि जन्नत है तो सिर्फ माँ के चरणों में चाहे वो इंसान हो या जानवर एक ऐसी घटना के बारे में हम आपको बता रहे है जो की आप देखके रौंगटे तो खड़े हो ही जायेंगे ।

माँ के दिल जैसा दुनिया में कोई दिल नहीं

एक माँ अपने बच्चों के लिए सबसे बड़ी मुसीबत लड़ती है, और वह न केवल मनुष्यों में बल्कि जानवरों में भी इसे पाती है। हम आपको आज एक ऐसी ही सच्ची घटना बताने जा रहे हैं, यह कहानी पिछले कई दिनों से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, और यह तेजी से वायरल हो रही है, यह कहानी एक हाथी की है। तस्वीरों में आप एक हाथी को गड्ढा खोदते हुए देख सकते हैं,  वह भी काफी परेशान होकर लगातार

हांथी ने 11 घंटों तक खुदाई क्यों करता रहा ,  आइए जानें कि यह गड्ढे क्यों खोदता है। 

हांथी और उसका बच्चा जा रहे थे अचानक उसका बच्चा गड्ढे में गिर गया और हाथी लगातार अपने बच्चे को गहरे गड्ढे में गिरे बच्चे को बचाने के लिए खुदाई कर रहा था, ऐसा कहा जाता है कि यह हाथी अपने बच्चे के साथ अतीत में जंगल पार कर रहा था, तभी बच्चा गहरे गड्ढे में गिर गया वहां, गड्ढा बहुत गहरा था, और बच्चा हाथी इतना छोटा था कि वह गड्ढे को पार नहीं कर सकता था, लेकिन हाथी ने उसे बाहर निकालने में काफी देर लगा दी। कहा जाता है कि 11 घंटे तक बिना रुके सीधे गड्ढा खोद दिया। और बच्चे को निकाल लिया ।

इससे यह साबित हो गया की माँ अपने बच्चो के लिए कुछ भी कर सकती है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top