ननदोई के साथ चल रहा था चक्कर, परिवार के 10 लोगों को किया बेहोश और फिर…

girl desi

मध्य प्रदेश के भिंड जिले में एक महिला को अपने ननदोई से बेशुमार इश्क हो जाता है। जिसके वजह से महिला ने अपने ही परिवार के सभी सदस्य को बेहोश कर के अपने घर से फरार हो गयी। और ननदोई को लेकर भाग गयी। इसके बारे में उसके परिवार वालो को कोई जानकारी नहीं थी। लेकिन कुछ दिनों के बाद इसका खुलासा हुआ।

ये खबर मध्य प्रदेश के भिंड जिले की है। जहाँ एक महिला ने हैरान कर देने वाला काम किया है। दरसल इस महिला को अपने ननदोई से इस कदर प्यार हुआ की ये अपने बच्चे को भी छोड़ के भाग गयी। उसने अपने परिवार के कुल 10 सदस्यों को बेहोशी का दवा देकर बेहोश कर दिया जिसमे उसके पति और बच्चे भी शामिल थें। जब घर वालो को उसकी सच्चाई के बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी सिकायत पुलिस में दर्ज कराई, लेकिन अभी तक उन दोनों का कोई पता नहीं चला है।

ये महिला ने अभी तक दो शादी कर चुकी है। और जिसके साथ भागी है वो रिश्ते में इसके ननदोई हैं। घर वालो ने बताया की ये हमेशा ननदोई के साथ फोन पर बातें करती थी लेकिन उनको कभी इसके उपर शक नहीं हुआ। लेकिन जब इसने सबको बेहोश किया तब इसके बारे में सबको पता चल गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। दोनों की तलाश शुरू कर दी गयी है। पुलिस का कहना है जल्द ही वो पकड़े जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top