हा हा हा… नहीं सुनी होगी ‘राष्ट्रपति’ शासन की ऐसी परिभाषा, IPS ने शेयर किया यह वीडियो | जरूर देखे

d v

सोशल मीडिया पर आपने कई तरह के वीडियो को देखा होगा, लेकिन आज हम आपको एक ऐसे वीडियो के बारे में बताने जा रहे है जिसमे राष्ट्रपति’ शासन की परिभाषा को एक अलग ही तरिके से पेश किया गया है।
इंटरनेट पर रोजाना कई तरह के वीडियो वाइरल होते है, जो लोगो के द्वारा काफी पसंद किये जाते है। कुछ दिल को हिला कर रख देते है, तो कुछ वीडियो आपको हँसा हँसा के लोटपोट कर देते है। आम आदमी से लेकर कई बड़े अधिकारी ऐसे ही वीडियो शेयर करते रहते है। जिन्हे देखकर आपको हँसी आ जायेगी। ऐसा ही एक वीडियो हम आपके लिए लाए है, जिसमे ‘राष्ट्रपति शासन (President’s rule)’ का एक अलग मतलब बता रहा है।
राष्ट्रपति’ शासन का क्या मतलब बताया ?
इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा के रखा है, इसमें राष्ट्रपति’ शासन के लिए एक अलग से ही परिभाषा को बताया है। इस वीडियो को आईपीएस अधिकारी रूपिन शर्मा (IPS Rupin Sharma) ने अपने ट्विटर हैंडल अकाउंट के माध्यम से शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक महिला कुछ काम करते हुए एक अन्य व्यक्ति से सवाल पूछती है, कि ये राष्ट्रपति शासन क्या होता है। उसके सवाल पूछने के बाद आदमी का एक बड़ा ही मजेदार जवाब आता है। जिसको सुनाने के बाद सबकी हंसी छूट जाती है।
वीडियो पर लोगो ने क्या कहा?
वीडियो को देखने के बाद लोगो की अलग अलग राय है। वीडियो पर लोग एक से बढ़ कर एक कमेंट कर रहे है। एक यूजर ने अधिकारी को जवाब देते हुए लिखा कि ‘Sir, आपके घर में राष्ट्र “पति” शासन लगाने की भी मत सोचना | अगर लगा दिया तो, गृह मंत्रालय से अविश्वास प्रस्ताव भी पेश हो सकता है और खाना मिलना भी मुश्किल हो जाएगा। वहीं एक यूजर के द्वारा कमेंट किया गया की, ‘Lagana hi padega sir’।
इस वीडियो को देखकर आप भी अपना मनोरंजन कर सकते है।

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top