नई नवेली दुल्हन निकली गर्भवती… दूल्हे ने किया…

dd

आज के समय में लगभग में ऐसे मामले आते जाते रहते है जिसे जानकर आपके होश उड़ जाते है जैसा की एक मामला आया है की, राजस्थान के कोटा शहर के कुल्हाड़ी थाना इलाके में एक शख्स के सुहागरात के समय जब उसे पता चला कि उसकी बीवी गर्भवती है तो उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई। जांच के अनुसार यह महिला की दूसरी शादी है और उसकी दूसरी शादी किसी और ने नहीं उसी के पति ने पैसों के लालच में आकर दलाल के जरिए कराया जिसके लिए उसने ₹80 हजार लिए. सूत्रों के अनुसार सकतपुरा स्थित काली बस्तीनिवासी रवि नागर ऑटो चालक है।

उसकी शादी नहीं हो रही थी। कुछ दिनों पहले उसकी मुलाकात सुभाष नगर निवासी देवराज सुमन से हुई देवराज सुमन रोडवेज में संविदा पर चालक है। देवराज ने रवि नागर से उसकी शादी करवाने की बात कहीं। देवराज की मध्य प्रदेश के सोनू करपरे और उसकी पत्नी कोमल करपरे से भी जान पहचान थी। देवराज ने इन्हें फर्जी शादी करवाकर रुपए कमाने का लालच दिया।देवराज से बातचीत में सोनू अपनी पत्नी कोमल की दूसरी शादी करवाने को तैयार हो गया। देवराज ने उन्हें कोटा बुलाया होटल में ठहराया और पैसे लेकर 21जून को कोमल व रवि की कोर्ट मैरिज करवा दी। सोनू ने खुद को कोमल का भाई बताया।

रवि ने बारां जिले में स्थित अपनी 7 बीघा जमीन गिरवी रखकर रुपयों का इंतजाम करके शादी की। सुहागरात के रात कोमल झूठी कहानियॉ कहने लगी. रवि को उस पर शक हो गया। दूसरे दिन रवि ने अपनी बहन को सारी बात बताई। उसकी बहन ने कोमल से इस संबंध में पूछा तो वह शुरुआत में उसे भी गुमराह करती रही। फिर पुलिस से बताने की बात कही तब कोमल ने सच बताया कि वह शादीशुदा है सोनू उसका पति है और उसके दो बच्चे भी हैं फिलहाल वह तीन माह की गर्भवती है। उसने और उसके पति ने रुपयों के लालच में यह शादी की थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top