दादी और पोते की जोड़ी ने सोशल मीडिया पर मचाया अपने डांस उसे तहलका

Grandmother and grandson couple

घर में बुजुर्ग हो तो बच्चों का दिल बुजुर्गों के पास ही ज्यादा लगता है। कहते है ना जब लोग बूढ़े होने लगते हैं तो उनका दिल बच्चों जैसा हो जाता है। ऐसे में दो बच्चे जब घर में रहे तो फिर उस घर का माहौल खुशनुमा रहता है। घर के छोटे बच्चे अपने दादा-दादी, नाना-नानी उससे ज्यादा लगाव में रहते हैं। उनके बीच बॉडिंग काफी अच्छी होती है और घर में अगर बच्चे शरारत कर रहे हैं तो बुजुर्ग भी उनके साथ उनके शरारती में मस्ती करने लगते हैं। वह भी उनके जैसे बच्चे बन जाते हैं। सोशल मीडिया पर भी बच्चों और बुजुर्गों से जुड़े वीडियो देखने को मिल जाते हैं। लेकिन आज ऐसा वीडियो जिसमे एक दादी और पोते का जबरदस्त डांस आपको देखने को मिलेगा। जो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है।

दादी पोते की जोड़ी ने मचाया तहलका

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दादी और पोते की जोड़ी अपने डांस से सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहे हैं। यह वीडियो अक्षय पात्रा इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। जिसमें अक्षय ने अपनी दादी के साथ डांस करते हुए वीडियो डाला है। आप देखेंगे दादी ने जिस एनर्जी से पोते के डांस के साथ अपने डांस को मैच किया है, वह देखने लायक है। दादी और पोते की जोड़ी का यह जबरदस्त डांस वीडियो सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। इस वीडियो को लाखों व्यूज और लाइक आ चुके हैं।

इंटरनेट पर छाई है दादी पिछले 1 साल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Parthasarathy (@akshay_partha)

इंस्टाग्राम यूजर अक्षय पात्रा ने पिछले साल 6 जून को अपनी दादी के साथ एक डांस वीडियो पोस्ट किया। जिसे हजारों व्यूज और लाइक आई लेकिन इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दिया और लोग इसकी जमकर तारीफ भी की। दादी पोते ने एक्सप्रेशन के साथ डांस किया जिसे देखकर लोगों ने दादी की इतनी सराहना की। अक्षय पात्रा ऐसे कई वीडियो पोस्ट कर चुके हैं जो दुनिया भर में धूम मचा रहा है और लोग दादी और पोते की जोड़ी को पसंद करने के साथ ही इन्हें खूब इंजॉय भी करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top