बॉलीवुड इंडस्ट्री की मशहूर कोरियोग्राफर गीता कपूर उर्फ़ गीता मां ने रचाई चुपके से शादी सिंदूर वाला फोटो हुआ वायरल

geeta

बॉलीवुड के nमशहूर कोरियोग्राफर हैं गीता कपूर (Geeta कापू)। जिनको हम सब गीता माँ के नाम से जानते है । कई मशहूर फिल्मों में उन्होंने कोरियोग्राफी की है औरआज कल एक रिएलिटी शो भी जज कर रही हैं. लेकिन वो गीता कपूर (Geeta Kapur) उर्फ गीता मां आजकल किसी और कारण सुर्खियों में बनी हुई हैं. अभी गीता माँ इस वक्त डांस का रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4’ (Super Dancer Chapter 4) में जज की भूमिका निभा रही हैं.

नहीं हुई है अभी गीता माँ की शादी

कोरियोग्राफर गीता कपूर (Geeta Kapur) इन दिनों काफी सुर्खियों में रही है । उनके फैंस तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं लेकिन ज्यादातर कमेंट्स उनके सिंदूर को लेकर ही आ रहे हैं. खबरों की मानें तो गीता मां ने अब तक शादी नहीं की है. ऐसे में उनका यूं सिंदूर लगाना फैंस को हैरान कर सकता है. जो की दर्शको का सवाल सा बन गया है

 

आपको बता दें,  गीता कपूर ने फिजा (2000), अशोका (2001), साथिया (2002), हे बेबी (2007), अलादीन (2009) जैसी अनगिनित फिल्मों में कोरियोग्राफी की है.  गीता मां (Geeta Kapur) ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर कीं जिसे देख उनके फैंस हैरान रह गए. इन फोटोज में वो लाल रंग का सूट पहने हुए हैं और साथ ही मांग में सिंदूर लगा रखा है. यह सिंदूर देख उनके फैंस काफी हैरान हैं और जानना चाहते हैं कि कहीं उन्होंने चोरी-छिपे शादी तो नहीं कर ली? मगर ऐसा कुछ नहीं हुआ है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top