गधा ने तोड़ा जंगली भेड़िए का घमंड, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

जंगली भेड़िए ने गधे की शक्ति को कम आंका और यह उस पर पड़ा भारी… देखिए वायरल वीडियो

अक्सर लोग कहते हैं सबका दिन आता है अगर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को भी देखा जाए तो यह कहावत इस पर चरितार्थ भी होती है क्योंकि एक जंगली भेड़िए पर गधा भारी पड़ गया।

वायरल वीडियो में आप देख पाएंगे कि एक जंगली भेड़िए और एक गधे में फाइट हो रही है। वैसे तो जंगली भेड़िया काफी खतरनाक होते है लेकिन कभी-कभी समय वापस आ ही जाता है और यही हुआ है इस गधे के साथ, यह गधा जंगली भेड़िए पर इस फाइट में भारी पड़ गया।

वायरल वीडियो में आप देख पाएंगे कि एक खुले मैदान में जहां एक जंगली भेड़िया आता है गधे को अपना शिकार बनाने लेकिन उसे क्या पता था कि आज उसका दिन नहीं है। वह जिसका शिकार करने आया है। वह उसी का शिकार हो जाएगा।


आप वीडियो में देख पाएंगे की गधा किस तरह से भेड़िए के कान और चेहरे पर अपने दांतो से वार कर रहा है। भेड़िया भी लगातार अपने मुंह खोल कर उस पर वार करना चाह रहा है लेकिन गधा उसे अपने आगे के दोनों पैरों से इस तरीके से दाब ले रहा है कि लोमड़ी केवल अपना गर्दन ही घूमा पा रही है और गधा उस पर भारी पड़ा हुआ है। गधा इतनी देर तक लड़ाई में गधा लगातार भेड़िए के कान को अपने दांतों से दबाए रहता है।

यह वीडियो बड़ा ही रोमांचक है। इसे एक बार देखने पर तो मन ही नहीं भरता है और कई बार देखने का मन करता है। हां यह जरूर है कि वीडियो देखने के बाद लोग दांतों तले उंगलियां जरूर दबा लेंगे और उनके मुंह से यह बात जरूर निकलेगी कि अगर खुदा मेहरबान तो गधा भी पहलवान और ऐसा ही हुआ है इस वीडियो में।

इस वीडियो को देखने के बाद एक बात तो साफ हो गई है। किसी को भी कम नहीं आंकना चाहिए। कब उसका समय लौट आए और वह कब आप पर भारी पड़ जाए या कोई नहीं जानता है। जिस प्रकार से इस वीडियो में गधे का समय लौटा है उस पर खुदा मेहरबान हुए हैं और वह जंगली भेड़िए पर भारी पड़ गया है। भेड़िया भी सोचता होगा कि आज क्या सोच कर मैं शिकार करने निकला था क्योंकि आज तो एक खुद ही गधे का शिकार हो गया।

आपका इस वीडियो को देखने के बाद क्या प्रतिक्रिया है कमेंट सेक्शन में हमें जरूर बताएं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top