जंगल में जिसे देखते ही धड़कनें रुक जाती हैं, उसे स्ट्रीट डॉग्स ने मंगवा दिया रहम। देखा पूरा वीडियो |

v v d

दोस्तों आज में आपको एक ऐसी घटना बताने जा रहा हु जिसे सुनकर आप दंग रह जाओगे। दोस्तों आप कभी जगंल गुमने गए हो और आपको जंगली जानवर को देख कर डर लगता हे, तो आप के पास एक ही ऑप्सन रह जाता हे की आप पेड़ पर चढ़ सकते हो और अपनी जान बचा सकते हो। लेकिन आप जंगल में जानवरो से बचने के लिए पेड़ पर चढ़े हो तो आपको निचे से ज्यादा खतरा पेड़ के ऊपर रहता है।
में आपको बता दू की जंगल में एक ऐसा जानवर भी रहता हे, जो की पेड़ पर चढ़ने में कुछ ही सेकेण्ड लगता हे और वह मनुष्य को कुछ ही पलो में मार सकता है। उसका नाम तेंदुआ है, ये जानवर भारत में आपको हर जंगल में मिलता है, चाहे आप किसी भी जंगल में चले जावो आपको हर जगह पर मिल जाता हे तेंदुआ दिखने में तो शेर जैसा दिखाई देता हे, और यह जानवर शेर की तरह जंगल के सभी जानवरो को अपना शिकार बना सकता हे लेकिन इसमें शेर से काम ताकत होती हे |
तेंदुओ की सबसे बड़ी खसियत यह हे की वो अपने शिकार जमीन के अलावा पेड़ो पर भी कर लेता है। तेंदुओ की नजर में आया शिकार कभी बच नहीं सकता और तेंदुओ का शिकार कोई नहीं कर सकता।
स्ट्रीट डॉग्स ने मंगवा दिया रहम
लेकिन में आज आपको बताऊंगा की जंगल का दूसरा शेर तेंदुआ को किस तरह से दूसरे जानवरो ने रहम की भीख मांगने पर मजबूर किया। जिसका शिकार गली के कुत्तो ने कर दिया, जी दोस्तों आप इस वीडियो में देख सकते हो की किस तरह से कुत्तो ने तेंदुओ का शिकार किया |
बात एक शहर के पास स्थित जंगल की है, जिसमे जंगल में तेंदुआ रहता है और उस शहर के पास एक गार्डन था एक दिन एक तेंदुआ उस गार्डन में आ गया शिकार के लिए लेकिन गार्डन बंद होने के कारण वह शिकार नहीं कर पाया इस वजह से वह उस गार्डन से बाहर जा रहा था। उस समय उस तेंदुए को कुत्ते ने देख लिए और एक साथ 6 – 7 कुत्तो ने उस तेंदुए पर हमला कर दिया और उस तेंदुए को कुत्ते ने अपना शिकार बना लिया और मार दिया इस तरह से जंगल के दूसरे शेर को गली के कुत्ते ने अपना शिकार बना लिया | यह वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वाइरल हो रहा है।

watch video:

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top