सुहागरात के दिन भूल के भी न करे ये गलती वरना जिंदगी भर पछताना पड़ेगा ।

suhag rat

सभी लोग  अपनी शादी चाहे लड़का हो या लड़की को लेकर  बेहद उत्साहित रहते है। इस खास दिन को यादगार बनाने के लिए कोई भी व्यक्ति अपने तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ना चाहता। ऐसे में हर व्यक्ति कोशिश करता है कि शादी की पहली ही रात यानि सुहागरात में वो कुछ ऐसा करें कि उसका पार्टनर उस पर फिदा हो जाए। पर क्या आप जानते हैं इम्प्रेशन जमाने के चक्कर में कई बार आप ऐसी गलती भी कर बैठते हैं जो बाद में आपको बहुत भारी पड़ सकती हैं। और काफी पछताना पड़े । आइए जानते हैं ऐसी ही 3 बड़ी गलतियों के बारे में जिसको आप सुहागरात के दिन तो भूल के भी न करे ।

गर्ल फ़्रेंडो या बॉय फ्रैंड के बारे में जिक्र न करे

दूल्हा और दुल्हन को अपने पुराने गर्ल फ़्रेंडो या बॉय फ्रैंड के बारे में जिक्र न करे , इससे आपके रिलेशन में दरार आ सकता है ये गलती तो भूलकर भी न करे ।

छोटी मोटी कमिया 

लाइफ पार्टनर के घर की छोटी मोटी कमिया न नीकाले इससे आपके पत्नी का दिल टूट जाता है और। याद रखें बड़े-बड़े फंक्शन में छोटी- मोटी कमियां रह ही जाती है। इसी बात का ध्यान लड़कियों को भी रखना चाहिए।

रोमांस में जल्दबाजी न करें

शादी की पहली रात एक दूसरे को समझने की कोशिश करें। अपने पार्टनर से उसकी पसंद-नापसंद के बारे में जानकारी हासिल करें ताकि भविष्य में आपको उन्हें समझने में आसानी हो। ऐसे में पहली ही रात उतावलापन दिखाना रिश्ते को खराब कर सकता है। सोचे और समझे फिर कुछ ऐसा कदम उठाये ।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top