नाना नानी ने मिल के किया इस फिल्म अभिनेत्री का यौन शोषण

Sharon Stone sexual abuse

ये घटना काफी शर्मसार है। हॉलीवुड अभिनेत्री शेरॉन स्टोन (Sharon Stone) ने बताया की उनके यौन शोषण में नाना की पूरी मदद नानी करती थी। और ये केवल उनके साथ नहीं था बल्कि शेरॉन के साथ उनकी बहन भी शामिल थी। उन्होंने बताया की रत को सोते वक्त नानी हम दोनों को नाना के साथ एक कमरे में सुलाकर दरवाजा बंद कर देती थी। ताकि नाना आराम से हम दोनों के साथ छेड़खानी कर सके। तो आईये जानते हैं ,उनके इस कहानी के बारे में कुछ रहस्यमई बातें।

वॉशिंगटन: की जानीमानी अभिनेत्री शेरॉन स्टोन ने बताया की वो खुद अपने बचपन में यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। और ये काफी दर्दनाक रहा ये केवल उनके साथ नहीं था इस समस्या से उनके साथ उनकी बहन भी परेशान थी। आपको बता दे की शेरॉन स्टोन ने पूरी जानकारी अपने किताब में लिखी हुई हैं। उन्होंने कहा की मै अपनी जिंदगी की सरे अच्छे बुरे बात और अपने साथ हुए अच्छे और गलत काम सारा कुछ मै अपने किताब में लिखा करती हूँ।

शेरॉन स्टोन ने अपने बारे में बताते हुए कहा की जब मै केवल 14 वर्ष की और, मेरी बहन केली 11 वर्ष की थी तब से ही हमारा शोषण हो रहा था। नाना के साथ हम एक कमरे में बंद हुआ करते थे। नानी भी यही चाहती थी की हमारा शोषण हो इसीलिए वो दरवाजा भी बंद कर देती थी,और तब तक नहीं खोलती थी जब तक सुबह नहीं होता था। ऐसा उनके साथ तब तक चलता रहा जब तक उनके नाना जिन्दा थे। नाना के मरने के बाद उन्हें सोने के लिए चैन की नीद मिलती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top