ससुर बहू का अजीब रिश्ता, बेटे की हुई मृत्यु तो ससुर ने बहू से किया शादी

father-in-law's strange relationship

लड़की हो या लड़का शादी एक अहम और खास पल होता है लेकिन अगर शादी जैसे पवित्र रिश्ते पर कोई दाग लग जाए तो फिर क्या हम लोगों के लिए यह एक चर्चा का विषय भी बन जाता है। ऐसे ही एक शादी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है जिसमें एक ससुर ने अपनी 22 वर्षीय बहू के साथ एक मंदिर शादी कर ली। यह दोनों मंदिर से निकल रहे होते तो बाहर लोगों को शक होने पर अपने मोबाइल के कैमरा वीडियो रिकॉर्ड कर लेते हैं।

बेटे की मृत्यु के पश्चात ससुर ने अपनी बहू से किया शादी

आप देखेंगे वीडियो में जब यह दोनों मंदिर से निकल कर बाहर आ रहे थे तो कुछ लोग उनसे सवाल जवाब करते नजर आए। एक शख्स उस व्यक्ति से पूछते हैं क्या आपने शादी करी है? वह 45 वर्षीय व्यक्ति जवाब देता है हमें शादी करी है सामने खड़ा व्यक्ति उससे कहता लड़की की उम्मीद देखकर तो आप इतने बड़े हैं और यह लड़की कितनी छोटी दूल्हा बना हुआ, व्यक्ति बोलता है कि यह मेरा बेटा एक्सपायर कर गया था। यह लड़की मेरी घर की पहली बहु है और इसके कोई आगे पीछे नहीं है। बेटे की मरने के बाद मेरा भी कोई सहारा नहीं तो हमने सोचा घर की बात घर में रह जाएगी इसलिए हमने यह शादी करने का फैसला किया। इस पर वह शख्स बोलता है आपको शर्म नहीं आती तो हमसे भी बात कर रहे हैं। लड़की अपने दूसरे पति का साथ देती है फिर हम दोनों का इस दुनिया में कोई नहीं है। हमें दूसरे का सहारा बने, कपल की इस तरह बात सुनकर वह शख्स हैरान रह जाता है। यही नहीं वह दूल्हा बना शख्स कहता है कि हम लोगों के निजी जिंदगी में दखलअंदाजी करने की कोई जरूरत नहीं है

लड़की बोलती हम बालिग है और हम दोनों में आपसी सहमति से कुछ रिश्ते पर हमें भरा है। लड़की की आंख में आंसू भी देखे जा सकते हैं। सामने खड़ा ससुर उससे बार-बार पूछता है आप खुश हो तो वह लड़की की तरफ से कोई जवाब नहीं आता‌ वीडियो देखकर कई लोगों के होश उड़े हैं। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @dabang 24 news से शेयर किया गया है‌ 12 लाख लोगों ने इस वीडियो को देखा है और 19 हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है। साथ ही इस पर अपनी अपनी प्रतिक्रियाएं भी दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top