चोर बेईमान हो जाये सावधान , करे ये काम जल्द ही मिलेगा वापस आपका धन ,संपत्ति

jyotish

अपना धन पाने के कुछ खाश तरीके

क्या आपकी कोई संपत्ति जो फंसी हो और कोर्ट कचहरी का रास्ता चलते चलते थक गए हो। और आप हार के थक गए हो तो करे यह काम जिससे सर झुका के आपको वापस कर देगा आपकी संपत्ति हो या रूपया सब जो भी वो लिया होगा इसके लिए आपको करना कुछ आसान सा काम हरसुबह उठ के स्नान करके ताम्बे के पात्र में जल लेके मिर्च के ११ बीज डाल के सूर्य भगवान को जल दे। और “ओम आदित्याय नमः” की नित्य एक माला का जाप करें।

यदि जिसके पास आपका पैसा फंसा है उसका पता नहीं मालूम है तो किसी भी शनिवार के दिन दक्षिण दिशा की ओर मुख कर हनुमान जी की प्रतिमा या चित्र के सामने एक सरसों के तेल का दीपक जलाएं। फिर उसमें सरसों के कुछ दाने, 2 लौंग और एक कपूर का टुकड़ा डाल कर 3 बार बजरंग बाण का पाठ करें और बजरंग बलि जी से प्रार्थना करें की वह व्यक्ति ( जिसके पास आपका धन फंसा है ) आपका सारा धन शीघ्र से शीघ्र वापस कर दे। इसके पश्चात इसी जलते हुए दीपक से एक चम्मच पर एक दो बूँद तेल लगा कर उसे लौ पर रखकर काजल बना लें।

फिर एक नए पतले, मुलायम कपड़े पर शमी वृक्ष की लकड़ी की कलम से उसी काजल से उस व्यक्ति का नाम लिखें जिसके पास आपके पैसे फँसे हैं। अब इस कपडे की पतली पतली बत्ती बना लें एवं आटे का एक दिया बनाकर उसमे तिल का तेल डाल इस बत्ती को जलाकर पुनः हनुमान जी की प्रतिमा के आगे 5 बार बजरंग बाण का पाठ करें और धन वापस प्राप्ति की प्रार्थना करें। ऐसा 21 शनिवार लगातार करें और इस बीच यदि आपका धन वापस मिल जाय तब भी इसे पूरा अवश्य ही करें। धन मिलने पर यथा संभव लड्डू , नारियल बूँदी आदि का प्रशाद चढ़ाएं ।

कर्जदार या जो आपका बेईमानी कर रहा है ओ समर्थ है देने में पैसा या संपत्ति नहीं देना चाहता है तो 2 ‘राजा कौड़ी’ उस व्यक्ति के घर के सामने डाल दे जिसके पास आपका धन फँसा है। इससे उसका मन बदल जाएगा और वह शीघ्र ही आपका धन आपको लौटा देगा। यह उपाय बिलकुल चुपचाप करें।

तत्पश्चात उसी रात को समस्त सामग्री को ले जाकर चुपचाप उस व्यक्ति के घर के मुख्य द्वार के सामने कुछ दुरी पर / सड़क के पार किसी ऐसे स्थान पर रख दें जहाँ से उसका मुख्यद्वार या घर नज़र आता हो।

अपना डूबा हुआ धन प्राप्त करने के लिए आप शुक्रवार को कपूर को जला कर उसका काजल बना लें। फिर एक भोजपत्र पर उस व्यक्ति का नाम लिखे जिसके पास आपका धन है।

इसके बाद आप उस कागज़ पर 7 बार थपकी देते हुए उस व्यक्ति से अपने धन की वापसी के लिए कहें फिर उस भोजपत्र को अपनी तिजोरी / अलमारी / बक्सा जहाँ पर आप धन रखते है उसके नीचे दबा दें।

अगर आप उसको जानते हैं तो /काजल से भोजपत्र पर उसका नाम लिखकर वह कागज अमावस्या के दिन सूर्यास्त के समय सुनसान जगह पर जमीन में दबा दें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top