मशहूर हॉलीवुड एक्ट्रेस सर्जरी कराकर पुरुष बन गई – एक्ट्रेस ने 6 पैक एब्स में शेयर की तस्वीर देखिये।

h a

2020 में खुद के ट्रांसजेंडर होने का खुलासा करके सुर्खियां बटोरने वाली ऐक्ट्रेस एलन आज एक बार फिर सुर्खियों में है। इन्होने इस समय अपनी एक तस्वीर शेयर की है, जिसमे अब वह लड़का बने हुए है। एलन पेज अब बदलकर इलियट पेज के नाम से जानी जाती हैं। जानिये इसके पीछे की पूरी कहानी।
हॉलीवुड की सुपरस्टार ट्रांसजेंडर एक्ट्रेस एलेन ने ‘इंसेप्शन’, ‘जूनो’ और ‘द अम्ब्रेला अकेडमी’ जैसी फिल्मो में काम कर अपना नाम कमाया है। एलेन पेज ने अपनी सर्जरी के बाद 6 पैक एब्स में फोटो शेयर की है. जिसके बाद से लोगो के बिच यह चर्चा का विषय बनी हुई है। सर्जरी कराकर पुरुष बन गई ये मशहूर एक्ट्रेस, 6 पैक एब्स में शेयर की तस्वीर -  आज तक - Latest news in hindi, hindi samachar, No.1 Hindi Digital News  Channel of Bundelkhand,
2020 में बताया था वह ट्रांसजेंडर है।
एलेन ने ओपेरा विन्फ्रे के साथ इंटरव्यू में बातचीत के दौरान इस बात का खुलासा किया था, की वह एक ट्रांसजेंडर है। एलट ने कहा था कि उनका बचपन सामान्य था लेकिन टीनेज दौर में अपने शरीर में बदलाव देखने पर उन्हें इस बात से ज्यादा असहज लगने लगा। उस दौर में एलट टॉमबॉय की तरह रहते थे लेकिन जैसे-जैसे उनका करियर हॉलीवुड में उफान ले रहा था, उस समय वह इस परिस्थिति से बहुत परेशान थे।
पेज ने कहा कि महिलाओं की ड्रेस पहनने पर मुझे बिलकुल भी सहज महसूस नहीं हो रहा था। उसके बाद मेने सर्जरी करवाई जिसके बाद से मुझे सब कुछ बेहतर लगने लगा है। ऐसा लगा कि जैसे मैंने खुद को एक बार फिर पा लिया है। उनका कहना है की जब मैं युवा था तो मेरा लगातार मेंटल संघर्ष चलता रहा था, लेकिन मैं इस ट्रांसजेंडर लोगों के संघर्ष को समझ पाया हूं।
लेस्बियन से की शादी
एलेन ने साल 2014 में इस बात का खुलासा किआ था की वह वे लेस्बियन हैं। इसके बाद उन्होने कनाडा की डांसर एम्मा पोर्टर के साथ साल 2018 में शादी रचाई थी। यह शादी ज्यादा समय तक नहीं चली और साल 2021 में दोनों तलाक के लिए फाइल कर दिया है। वही पेज ने दिसंबर 2020 में इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वे ट्रांसजेंडर हैं और सर्जरी करा चुकी हैं।
महिलाओं वाले कपड़े पहनने पर होती थी घबराहट
पेज ने बताया था, की जब वह महिलाओं के कपड़ों को पहनते थे, तो उससे उन्हें घबराहट होती थी, इसके कारण फिल्म ‘इंसेप्शन’ के प्रीमियर के दौरान उन्होंने जो महिला की ड्रेस पहनीं थी उसके कारण उन्हें पैनिक अटैक आने लगे और घबराहट होने लगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top