क्या आपको पता है? लड़कियां ये करना कभी नहीं चाहती

fact about giral

दोस्तों आज हम बात करेंगे लड़कियों के बारे में वो सारि बाते जो वो करना चाहती हैं और साथ ही साथ जानेंगे की क्या नहीं करना चाहती है। आपको को तो पता ही होगा की लड़कियों का दिमाग लड़को से कितना तेज होता है। और इस मामले में लड़के लड़कियों से थड़ा स्लो हो जाते हैं, आप कहीं भी देखे होंगे की लड़कियां एग्जाम में टॉप करती है। आईये जानते हैं। की लड़कियों को क्या करना अच्छा नहीं लगता है।

क्या आपको पता है ? लड़कियां कभी नहीं चाहती की किसी भी लड़के को पता चले की वो एक रिलेसनशिप में है। उन्हें कभी भी अपने बॉयफ्रेंड के साथ किसी और लड़की को दखना अच्छा नहीं लगता है। ऐसा करने से उन्हें बहुत तेज गुस्सा आता है। आपको बता दे की जब भी कोई लड़का किसी लड़की को लाइक करता है, या तो फिर देखता है ये बात तुरंत उस लड़की को पता चल जाता है।

लड़कियों को शॉपिंग करना में बहुत मजा आता है हर  लड़कियों को नए चीजे खरीदने का शौख होता है ।लड़कियों को पैसा कैसे बचाना है ये बखूबी आता है। जबकी इस मामले में लड़की पीछे रह जाते हैं ।लड़कियों को लड़को से ज्यादा सस्पेंस होता है। इसीलिए कभी भी कोई लड़की पहले प्यार का इजहार नहीं करती है। लड़कियों को झूठ सुनना अच्छा नहीं लगता है ।अगर कोई लड़का झठ बोल रहा है, या ज्यादा फेक रहा है। तो वो उस लड़के से दुरी बना लेती हैं। लड़को की अपेक्षा लड़कियाँ बहुत ज्यादा इमोशनल होती हैं ।छोटा सा भी हादसा होने पर ये बिलकुल घबरा जाती हैं। लड़कियों को चॉकलेट बहुत अच्छा लगता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top