बारात में आया दूल्हा दुल्हन के पास जाते ही हुआ बेहोश , जाने वजह

बारात आने के बाद दुल्हन को पता चला दूल्हे की ऐसी सच्चाई, दुल्हन ने सीधे शादी के लिए ना कर दिया घर वालो ने शादी तोड़ी और बारातियो को बंधक बना लिया ।तो हमेशा सुनने में आता है की इस वजह से टूट जाती है । मगर एक ऐसी शादी जिसकी टूटने की वजह दूल्हे की बीमारी है उस वजह से टूट गई और साथ में ही मंडप में दूल्हे को इस हालत में देखकर दुल्हन ने किया शादी से इनकार, बारातियों को बनाया बंधक मामला 50 हजार रूपया देने के बाद सुलझा ।

नालंदा जिले के सारे थाना के गांव में शादी के दौरान दूल्हे को मिर्गी का दौरा पड़ा। ये देखकर दुल्हन ने उससे शादी करने से मना कर दिया। दुल्हन पक्ष ने दूल्हे सहित कई लोगों को बंधक बना लिया। उन्होंने शादी में हुए खर्च को देने के बाद ही उन्हें छोड़ने की बात कही। आखिर में 50 हजार रुपये देकर मामले को रफा-दफा किया गया।

dhokha

हाँथ में कंगन बांधते ही दूल्हे को आया दौरा

जानकारी के अनुसार पटना जिले के फतुहा से बारात नालंदा जिले के सारे थाना क्षेत्र में आई थी। शुक्रवार रात को शादी के रीति रिवाज चल रहे थे। इसी दौरान पंडित ने जब दूल्हे के हाथ में कंगन बांधा तो उसे मिर्गी का दौरा पड़ गया। इसे देखकर वहां मौजूद लोग डर गए। पंडित ने वधू पक्ष को जब इसकी जानकारी दी तो वर पक्ष ने उसकी पिटाई कर दी। देखते ही देखते मामले ने तूल पकड़ लिया। लड़की वाले बीमारी की बात उनसे छिपाने की बात को लेकर नाराज हो गए।

teacher

बीमारी का पता चलने पर किया शादी से इनकार और बारातियो को इसलिए बनाया बंधक  

दुल्हन के परिवार को जब दूल्हे की बीमारी के बारे में पता चला तो उन्होंने शादी से मना कर दिया। उन्होंने वर पक्ष से शादी में हुए खर्च की मांग को लेकर दूल्हे, उसके बहनोई सहित कई बारातियों को बंधक बना लिया। उन्होंने कहा कि उनसे बीमारी की बात छुपाकर शादी की जा रही थी। बाद में 50 हजार रुपये देकर मामले को रफा-दफा किया गया।

+

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top