इस दुल्हन की किस्मत देख ‘जल’ रही जनता, गृह प्रवेश पर मिली नोटों की गड्डियां, देखें वायरल वीडियो…

shadi

आज के ज़माने में सोशल मीडिया एक ऐसा वरदान सा हो गया है। आज सोशल मीडिया एक ऐसा साधन हो गया है जो लोगों की मदद भी कर रहा है जररूतमंदों तक जरूरती समान भी पहुच जा रहा है। यहाँ पर कब और कौन सेलिब्रिटी उसको भी पता नहीं चलता जैसे उदहारण के तौर पर देख जाय तो- रानू मंडल सीधे शब्दों में कहा जाय सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफार्म जिसके जरिये हम अपनी मीडिया जैसे, इमेज, ऑडियो, विडिओ अदि प्रकार की चीजे शेयर करते है। सोशल मिडिया पर हुए वीडियो में से कुछ बेहद मजेदार होते हैं, तो कुछ वीडियो देखकर हैरानी होती है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है

इन दिनों सोशल मीडिया पर शादी से जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है.ज‍िसमें एक लकी दुल्हन को देखकर हर किसी को जलन होगी. इस दुल्हन को शादी के बाद गृहप्रवेश करने पर कुछ ऐसा तोहफा मिला जो हर कोई पाना चाहता है.

सोशल मिडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में देख सकते हैं कि एक नयी-नवेली दुल्हन शादी के बाद पहली बार दूल्हे के घर में प्रवेश कर रही है. दुल्हन के स्वागत के लिए बाहर खड़े लोग पहले उसके हाथ में चांदी की एक थाल थमाते हैं. जिसको देख दुल्हन का दिल फुल जाता है।  जिसके बाद वहां मौजूद महिला एक थैले में से उसके हर कदम पर उसे नोटों की एक गड्डी देते जाते हैं. जैसे-जैसे महिला सीढ़ी चढ़ती जा रही है उसके ऊपर फूलों की बरसात हो रही है और साथ ही साथ उसे नोटों की गड्डी और चांदी के बर्तन मिल रहे हैं. दुल्हन ये बेशकीमती तोहफे पाकर काफी खुश है.सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. अब तक लाखों लोग इसे देख चुके हैं. लोग ना सिर्फ इस वीडियो को पसंद कर रहे हैं बल्कि इस पर तरह-तरह के कमेंट और रिएक्शन दे रहे हैं. लोगों का कहना है कि पैसों की ऐसी बरसात देखकर दुल्हन मन ही मन सोच रही होगी कि काश दूल्हे का घर चौथी-पांचवी मंजिल पर होता तो और मजा आता।

मज़े की बात ये है कि जब ऐसे वीडियो वायरल होते हैं तो देखने के साथ साथ लोग इसपे अपने मन की बात कहके मज़े भी खूब लेते हैं कॉमेंट करके। आप भी देखें वीडियो और कुछ अपने मन की चटपटी बात यहां आप भी कह सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top