क्या हुआ जब शादी के दिन ही फरार हो गया दूल्हा , फिर भी दुल्हन ने की शादी ।

vivah

हर लड़की और लड़के को अपने शादी के दिन का इंतजार रहता है । और शादी के दिन यदि कोई कारण बस शादी टूट जाती है तब दूल्हा दुल्हन के साथ ही घर पौर खानदान की इज्जत पर पानी फिर जाता है । हम आपको एक ऐसी घटना के बारे में बता रहे है जो की शादी के दिन दूल्हा फरार का मामला आया है । यह मामला कानपूर का है जहां एक प्रजापति परिवार में बड़े दिन से शादी की तैयारी हो रही एक दिन शादी का दिन आ गया।

SUHAGRAT

परिवार में खुशिया थी सब परिवार काफी खुश थे दोनों परिवारों में शादी का जश्न मनाया जा रह था । दूल्हे के पिता काफी खुश थे और और बच्चे को सुन्दर करने के लिए सैलून में भेजा वहां यह सोच के की वहां से आएगा मेरा बीटा तो थोड़ा सूंदर दिखेगा । मगर वही दूल्हे के मन में कुछ अलग ही चल रहा था उसने सैलून के बजाय भाग जाने की सोची और वह फरार हो गया ।

DULHA

काफी देर तक इंतजार के बाद परेशान घर वालो को दूल्हा न आने की स्तिथि में उधर लड़की वाले बारात का इंतजार कर रहे है इधर घर वाले दूल्हा का दूल्हा के न आने पर बारात रत 11 बजे तक न पहुंचने पर दुल्हन रोने लगी और परिवार वाले गुस्सा होने लगे  मामला पुलिस के पास पहुंचा और पुलिस ने दुल्हन की सहमति से उनके मौसी के लड़के महेश से शादी करने का प्रस्ताव रखा ।

dhokha

इस दौरान दुल्हन  भी राजी हो गई और फिर दोनों की शादी हुई और उसके दो दिन बाद धर्मेंद्र दूल्हा आके झूटी बाटे बनाने लगा और तब पुलिस की कड़ाई करने पर भंडाफोड़ हुआ की वह दो दिन पहले अपने प्रेमिका के साथ फरार हुआ था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top