गूगल मैप ने की गलती । गलत लड़की से शादी करने पहुँच गया दूल्हा फिर हुआ कुछ ऐसा की ……..

love marrige hatyara pati

आज हमारे जीवन में तकनीक के होने के कारण हम हर कार्य को सहजता से कर पते है जो की हमारे जीवन को काफी आसान बना दिया है । मगर आज हम आपको ऐसे एक गलती जो की गूगल मैप ने की असके वजह से  दूल्हा बदल जाने वाला ही था की अचानक भंडा फोड़ हो गया अन्यथा दूल्हा बदल जाता ।

आप गूगल मैप के सहारे अनजान जगहों पर भी अपनी मंजिल तक आसानी से पहुंच सकते हैं. लेकिन कभी-कभी तकनीक की गड़बड़ी आपको मुसीबत में भी डालती है. ।एक ऐसी ही घटना जो की  इंडोनेशिया में हुई , जहां गूगल मैप्स की गलती वजह से शादी के दिन युवक गलत पते पर पहुंच गया और उसकी शादी किसी दूसरी लड़की से होते-होते रह गई.

कैसे हुआ भंडाफोड़ ।

गूगल मैप के जरिये दूल्हा अपनी बारात को ले के सेंट्रल जावा के पाकीस जिले में लॉसारी हेमलेट पहुंचना था. लेकिन वो परिवार गूगल मैप की गलती की वजह से जेंगकोल हेमलेट पहुँच गया वहां उस दिन दो समारोह थे – एक शादी और दूसरी सगाई का, एक ही गांव में ये कार्यक्रम होने की वजह से भ्रम की स्थिति पैदा हो गई.  शादी वाला दूल्हा सगाई के दुल्हन के पास पहुंच गया उनका आदर और सम्मान के साथ सेवा किया । हलाकि शादी नहीं हुई अंतिम समय में भंडा फुट गया क्योकि वह सगाई थी ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top