क्या हुआ जब पियक्कड़ दूल्हे ने दुल्हन के जगह पर सास के गले में डाल दी वरमाला, देखे वीडियो…

dulha

क्या आप बता सकते है जब शादी विवाह का शुभ मुहूर्त रहता है तो लोग शराब क्यों पीते है और यही नहीं बल्कि शराब पिने के बाद अपना होश खो देते है । हलाकि यह बाराती करे तब तो संभाला जा सकता है, मगर यदि यह काम दूल्हा करे तो संभालना मुश्किल हो जाता है । एक दूल्हे ने किया ऐसा काम की उसका वीडियो सोशल मिडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

sharabi dulha

दरअसल यह दूल्हा शराबी था जो की शादी के दिन भी शराब पी के आया और वर माला के समय नशे में खो गया, और वह दुल्हन की जगह दुल्हन की माँ के गले में वर माला डाल दिया और यह विडिओ सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

क्या रहा लोगो का रिएक्शन

इस वीडियो को जो भी देख रहा है शेयर करने में देरी नहीं कर रहा है,शादी विवाह के समय पर ज्यादातर लोग शराब का सेवन करते है मगर दूल्हा को उस दिन तो नहीं पीना चाहिए हालाकि इस विडिओ में दूल्हा अपने सास के गले में वरमाला नहीं डाल पाता है और दुल्हन की माँ ने उसका हाँथ हटा देती है वही जब वरमाला दुल्हन के गले में डालता है तो वह गिर जाता है जिसने इस वीडियो को इंस्टग्राम पे शेयर किया है वह कैप्शन में लिखा की थोड़ी ज्यादा पि ली यार और इस विडिओ के पीछे बैकग्राउंड में “सॉरी डार्लिंग ”  का गाना इस विडिओ को और भी सुन्दर और मजेदार बनाता है।

यह आर्टिकल आपको कैसा लगा यदि अच्छा लगा हो तो शेयर जरूर करें ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top