अपराध की एक और नई दास्तान, फिल्म दृश्यम को रियल लाइफ में उतार रहा था अपराधी…..

dp

फिल्मों का हमारे जीवन पर बड़ा ही असर पड़ता है हमारे बच्चे भी फिल्मों को देखकर उनसे अत्यधिक प्रभावित होते हैं। कुछ लोग तो उन फिल्मों के लड़ाई- झगड़े के सीन चोरी आदि करने के आइडिया को अपनी रियल लाइफ में भी आजमाने की कोशिश करते रहते हैं। इसी तरह एक शख्स ने दृश्यम फिल्म की तरह कहानी प्लांट करके अपने पड़ोसी को फंसाने की कोशिश की लेकिन एक भूल से यह सारा मामला खुल गया और वह पकड़ा गया।

यह घटना उत्तरी दिल्ली के मजनू का टीला इलाके की है। 29 मई को 60 दिनों की अंतरिम जमानत पर रिहा हुआ अमरपाल उस पर पड़ोसी ओमवीर की मां की हत्या का आरोप है। उसने साल 2019 में दोस्तों के साथ मिलकर उनकी मां की हत्या की और वह तब से जेल में ही है।

अनिल अपने भाई और चचेरे भाई को दृश्यम देखने के लिए बोला इसके बाद सबने वैसा ही दृश्य तैयार करने का निर्णय किया और प्रत्यक्ष और लोगों को यकीन दिलाया कि ओमवीर उसे धमका रहा है ओमवीर बदला लेना चाहता है उसने अपने ऊपर हमले के लिए देसी कट्टे, करतूत की व्यवस्था की।

इस कार्य में उसका दोस्त अनिल भी शामिल हुआ अमरपाल 29 जून को खबर इलाके में पहुंचा और वहां काफी देर तक घूमता रहा कि लोग उसे देख सकें कुछ देर बाद अनिल वहां पहुंचा और उसने अमरपाल पर गोली चला दी अमरपाल घायल हालत में अपने दोस्तों के पास पहुंचा और उसने बताया कि ओमबीर ने उस पर गोली चलाई थी।

पुलिसवाले जांच के लिए वहां पहुंचे। अमरपाल का परिवार अलग-अलग बयान दे रहा था। मुखबिर से सूचना मिली तो पुलिस ने अनिल को भी गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने पिस्टल भी बरामद कर लिया पुलिस अन्य पड़ोसियों की भी तलाश कर रही है, जिन्होंने अमरपाल की मदद की।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top