डॉली आंटी का कातिल अंदाज, बोलीं- स्टॉक खत्म, केजरीवाल जी अब खोल दो

anti d

इस कदर का नशा हर कोई नहीं करता है जैसा की वीडियो में डॉली ने अपने नशे के लत को सामने लाया है। दरसल डॉली आंटी का एक नया वीडियो आया है। इसमें वो केजरीवाल जी से अपील कर रही हैं कि ठेके खुलवा दो, इस तरीके से उन्होंने केजरीवाल से अपील की जिससे उनका वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है।dolly aunty News in Gujarati, Latest dolly aunty news, photos, videos | Zee News Gujarati

जैसा की आप जानते हैं कोरोना की वजह से दिल्ली में लॉकडाउन चल रहा है। जिसके कारण जो व्यक्ति नशा का सेवन करते हैं उन्हें इस परिस्थिति में सर्वाइव करना काफी मुश्किल शाबित हो रहा है। या ये कह सकते हैं जितने लोग मदिरा का सेवन करते हैं वो काफी चिंतित हैं वो सरकार से बस एक ही उम्मीद लगाए बैठे हैं की कब लॉकडाउन खुले और वो जी भर के दारू पि सके जिसका इंतजार उन्हें कई दिन से है लेकिन कोरोना को देखते हुए अभी ऐसा कुछ करना सही नहीं है।

आपको बतादें सभी ठेके बंद हैं. ऐसे में एक बार फिर डॉली आंटी का वीडियो सामने आया है। वीडियो में आंटी का अंदाज बेहद जबरदस्त है। सबसे पहले आपको डॉली आंटी के बारे में बतादें दरसल डॉली आंटी ये वही हैं जो लॉकडाउन की घोषणा होते ही गीता कॉलोनी में एक दुकान पर शराब खरीदने पहुंची थी कह रही थीं कि ‘इंजेक्शन फायदा नहीं करेगा, ये अल्कोहल फायदा करेगी…मझे दवाओं से असर नहीं, पेग से अगर होगा। लेकिन उसके बाद एक बार फिर एक नया वीडियो उनका शोसल मिडिया पर तेजी से वायरल; हो रहा है।

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top