मैट्रो में वाइन को कोल्ड्रिंक में मिलाके पिया जा सकता है, डीएमआरसी से सवाल…..

metro

आज के भाग दौड़ की जिंदगी में मैट्रो हर किसी के जिंदगी का अहम हिस्सा हो गई है। हर आदमी मैट्रो की सहायता से जल्दी से जल्दी यथा स्थान पहुंचना चाहता है और इसमें दिल्ली मैट्रो सबसे आगे हैं।

दिल्ली मैट्रो अब आम दिल्लीवासियों के जिंदगी का हिस्सा बन चुका है। दिल्ली मैट्रो ने राजधानी और आसपास के इलाकों में सफर को आरामदायक व सुविधाजनक बनाया है बल्कि आने जाने में लगने वाले समय को भी कम किया। जिसकी वजह से मैट्रो में सफर करना लोगों को ज्यादा पसंद आता है।

दिल्ली मैट्रो में यात्रियों को डीएमआरसी की तरफ से बहुत सुविधाएं मिलती हैं। समय-समय पर यात्री भी दिल्ली मैट्रो के डीएमआरसी से सुविधाओं की मांग भी करते रहते हैं। डीएमआरसी कोशिश करते हैं कि यात्रियों की सुविधाओं का ध्यान रखा जाए लेकिन कभी-कभी कुछ ऐसी सुविधाओं की मांग की जाती है जो पूरा करना संभव नहीं हो पाता है।

ऐसा ही एक सवाल डीएमआरसी से पूछा सुधीर अहलावत नाम के ट्विटर यूजर ने। उन्होंने ट्वीट कर पूछा कि क्या वाइन को कोल्ड ड्रिंक में मिक्स करके हम दिल्ली मैट्रो के अंदर दाखिल हो सकते हैं। जिसपर डीएमआरसी ने जवाब दिया कि दिल्ली मैट्रो परिसर में शराब व वाइन ले जाना प्रतिबंधित है।

इसके बाद एक अन्य यूजर ने डीएमआरसी से पूछा कि क्या हम दिल्ली मैट्रो में वाइन की सील्ड बोतल ले जा सकते हैं? इस पर डीएमआरसी ने जवाब दिया कि मैट्रो परिसर के अंदर शराब या वाइन की सीलबंद बोतलों की भी अनुमति नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top