पति बना शैतान, किया ये घिनौना काम देख हो जायेंगे शर्मसार

Disgusting work

जान बोलने से जान लेने तक की कहानी

ऐसी  घटना जो की आदमी को सोचने पर मजबूर कर देगी  पंजाब में एक अजीब घटना घटी है , पंजाब के लुधियाना में एक ऐसी घटना की शराबी पति ने चार्जर के डाटा केबल  वायर से गला घोट के जान ले लिया । और छोटे ने परिंदे एक साल के बच्चे को अनाथ करके और उसकी माँ से  जुदा करके लेके फरार हो गया है ।

सात जन्म के रिश्ते सात मिनट में ढेर

सात मिनट तक ही चला लफड़ा फिर हो गया रफा दफा ।हरिराम और हरिराम की पत्नी मृतिका लक्ष्मी दोनों आपस में लव मेर्रिज प्रेम विवाह किये थे ।लक्ष्मी अपने पति हरीराम और एक साल के बेटे के साथ सिविल सिटी स्थित दुर्गा माता मंदिर वाली गली में किराए के मकान में रहती थी। मकान मालिक पुलिस मुलाजिम है और खुद पुलिस लाइन में रहते हैं। उन्होंने मकान किराए पर दिया है। लक्ष्मी पहली मंजिल पर बने कमरे में रहती थी।

साथ वाले कमरे में उसका जेठ और देवर रहते हैं। दो साल भी नहीं चल पाया जन्मो जन्मो का अटूट बंधन दरअसल पति हरिराम को शराब तथा जुवा खेलने का शौक था जिसको देख के पत्नी हमेशा नाखुश थी और इस वजह से हमेशा दोनों आपस में कहा सुनी करते रहते थे अचानक होली के दिन आया हरिराम शराब पीके और उस दौरान पत्नी ने उससे कुछ कहा और बहस छिड़ गई पति हरिराम गुस्से में आके मोबाइल के चार्जर से उसका गला घोट दिया और 1 साल के बच्चे को लेके फरार हो गया ।

पुलिस की टीम हत्यारे पति को ढूढ़ रही है । मृतिका 22 साल की लक्ष्मी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दी है । सुनवाई हो रही है

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top