‘मोरनी बनके’ गाने पर देवर भाभी के डांस वीडियो ने मचाया तहलका

Devar Bhabhi Dance Videos

देवर भाभी का रिश्ता बेहद ही कमाल का होता है। यह एक ऐसा रिश्ता है जहां भाई बहन, मां बेटे और रिश्ते में एक प्यारी सी दोस्त की भी मिठास आपको देखने को मिल जाएगी। यह ऐसा रिश्ता है जहां दोनों के बीच काफी अच्छी अंडरस्टैंडिंग और बॉन्डिंग होती है। शादी हो या फिर कोई और भी इवेंट अगर देवर भाभी की जोड़ी स्टेज पर आ जाती है तो फिर वहां मौजूद सारे लोगों को वह पीछे छोड़ देते है और सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लेते है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला है वायरल हो रहे वीडियो में…

भाभी ने देवरों ने मिलकर स्टेज पर किया धमाल…..

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे देवर और भाभी ने स्टेज पर अपने परफॉर्म से लोगों का दिल जीत लिया है। दरअसल भाभी ने अपने देवरों के साथ स्टेज पर रिंग सेरिमनी के मौके पर डांस ऐसा किया कि लोगों के चेहरे पर रौनक आ गई। भाभी और देवर की जोड़ी ने ‘दिल चोरी साड्डा हो गया की करिए की करिए’ गाने पर जोरदार डांस किया। भाभी और देवर के डांस को देख वहां मौजूद लोगों ने तालियों के साथ हुटिंग भी करनी शुरू कर दी।

भाभी ने मोरनी बनके गाने पर किया कमाल का डांस….

भाभी ने देवर के साथ मिलकर जो स्टेज पर धमाल मचाया। इसके बाद उन्होंने मोरनी बनके गाने पर अपना परफॉर्म भी दिया। उनके डांस परफॉर्म को देखकर वहां मौजूद लोगों के हैरान होने की कोई सीमा ही नहीं रही। भाभी के डांस एक्सप्रेशन और उसको देखकर उनके देवरों से रहा नहीं गया। उन्होंने भी भाभी के साथ स्टेज पर एंट्री की और दोनों लोगों की केमिस्ट्री देखने को मिली। जो सोशल मीडिया यूजर्स को तो पसंद आया ही आया है वहां खड़े लोगों की प्रशंसा उनके चेहरे ही बता दे रहे हैं।

इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा वीडियो…

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Team T³” (@the_triple_treat)

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर ट्रिपल ट्रीट नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। जिस पर लोगों ने खूब प्रतिक्रियाएं दी हैं और इस वीडियो पर लोगों का प्यार और लाइक दोनों ही आ रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है ‘वेडिंग द सीजन है और भाभी देवर द रीजन है’ इस भाभी देवर की जोड़ी का वीडियो सोशल मीडिया यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं। आपको कैसा लगा यह वीडियो कमेंट बॉक्स में लिखें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top