सड़क पर बेसहारा बुजुर्ग महिला को दिया खाना-पानी, उसके बाद महिला रोते हुए देने लगी पोटली से पैसे

video wm

दुनिया में इस समय कोरोना महामारी के कारन गरीब लोग की जितनी हो सके उतनी मदद करनी चाहिए। इस समय में केवल उनके पास के लोग ही उनकी मदद कर सकते हैं। जैसे इस वीडियो में एक सज्जन व्यक्ति ने एक बेसहारा और बेजान बूढ़े औरत को खाना और पानी का बॉटल देकर उनकी मदद की है। ऐसे ही आप भी कर सकते हैं ऐसा करने से आपको पुण्य की प्राप्ति होगी। दरसल वायरल वीडियो में दिखता है कि एक शख्स बुजुर्ग महिला को पानी की बोतल देता है और फिर खाना देता है। जिसके बाद।

Amma Ka Video Viral: सड़क पर बेसहारा बुजुर्ग महिला को दिया खाना-पानी, रोते हुए देने लगी पोटली से पैसे, लोग बोले- नरक में जाएंगे इसके बच्चे!
गरीब लोगो की मदद हमें हमेशा करनी चाहिए क्यों की हम भी कहीं न कहीं उस दौर से गुजरे हैं, और क्या पता कभी हम भी उनकी तरह ऐसे हो जाएँ। लेकिन इससे पहले आपसे जितना हो सके उतना गरीबो की मदद करें। इस वीडियो को देखकर लोगों की आंखें नम हो रही हैं. हो भी क्यों ना, बुजुर्ग महिला सड़क किनारे बैठी हो और भूख से बेहाल हो तो क्या कहेंगे।

दरसल जो वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा है उसमे एक बुजुर्ग महिला को एक व्यक्ति खाना और पानी की बॉटल देता जिसके बाद महिला अपने पोटली से पैसा निकल कर उस व्यक्ति को देने लगती है। जिसे देखने के बाद आंखे नम हो जाती हैं। आपको बतादें ये वीडियो सोशल मीडिया पर IPS दीपांशु काबरा ने शेयर किया है. उन्होंने बेहद इमोशनल पोस्ट लिखा,
वीडियो में सहायता मिलने पर माताजी की खुशी देख आंखें नम हो गयीं. वे पैसे भी दे रहीं थीं, लेकिन सहायता करने वाले सहजता से मना किया.

watch video:

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top