हरियाणवी गाने पर देसी भाभी ने डांस कर दिखाया अपने हुस्न का जलवा, 687 मिलियन से ज्यादा लोगो द्वारा देखा गया वीडियो

देसी भाभी डांस वीडियो

सोशल मीडिया आज के समय में इतना मजबूत माध्यम बन गया है किस प्लेटफार्म पर कोई भी वीडियो आते ही बहुत तेजी से वायरल होने लगता है और अगर वह वीडियो बहुत ही अच्छा है तो लोग उस वीडियो को वायरल करने में बिल्कुल भी समय नहीं लगाते हैं। आजकल तो सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा हरियाणवी गानों का क्रेज चला हुआ है। किसी भी शादी विवाह या कोई भी छोटे-मोटे कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा हरियाणवी गाने बजते हैं और वही गाने बजते हैं जो ज्यादा लोकप्रिय है। उन्हीं गानों पर देसी भाभियों और लड़कियां खूब कमर मटकाती है। इन दिनों इसी कड़ी से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक देसी भाभी हरियाणा के लोकप्रिय गाने पर जबरदस्त कमर मटकाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग बहुत ज्यादा पसंद कर रहे हैं इसकी लोकप्रियता देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे।

हरियाणवी गाने पर देसी भाभी का जबरदस्त डांस वीडियो हो रहा वायरल 

इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो में आप देखेंगे कि कुछ महिलाएं हैं जो सूट पहने हुए फर्श पर बैठी हुई है। उन्हीं में से एक महिला है जो नीले रंग का दुपट्टा ओढ़ कर गजब का डांस करती हुई नजर आ रही है। आप देखेंगे कि वह महिला हरियाणा के बेहद लोकप्रिय गाने मेरे सास के पांच पुत्तर थे.. गाने को गाते हुए देसी भाभी जबरदस्त ठुमके लगा रही है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस गाने को निकिता नाम की हरियाणवी सिंगर ने गाया है। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। डांस करने के दौरान महिलाएं के एक्सप्रेशन और डांस स्टेप्स एक से बढ़कर एक है। जिसे देखकर पास बैठी महिलाएं अपनी नजरें नहीं हटा पा रही है। यकीनन इस वीडियो को देखने के बाद आप भी महिला के दीवाने हो जाएंगे।

देखें वीडियो – 

अगर आप भी इस मजेदार वीडियो को देखना चाहते हैं तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के यूट्यूब पर Fine digital hariyanvi
नाम के चैनल पर जाकर वीडियो को देख सकते हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वीडियो को सोशल मीडिया पर यूजर्स द्वारा इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि वीडियो पर मिले लाइक और व्यूज का अंदाजा तक नहीं लगा सकते हैं। बताते चले इस वीडियो को अब तक यूट्यूब पर 687 मिलियन से ज्यादा लोगों द्वारा देखा जा चुका है। जबकि 2 मिलियन से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो को अब तक लाइक किया है। इसके साथ ही 4000 से ज्यादा लोगों ने इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया साझा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top