हरियाणवी गाने पर भाभी ने छत पर किया जबरदस्त डांस , वीडियो वायरल

देसी भाभी डांस वीडियो

डांस वीडियो जिनका अंदाज़ और कमाल दोनों ही खूबसूरत होता है। डांस करने वाले डांस करके खुश होते है तो वहीं डांस वीडियो देखने वाले भी डांस देख कर खुश हो जाते है। कुछ तो ऐसे डांस वीडियो सोशल मीडिया पर देखने को मिलते है जिन्हें कितनी बार भी देख लिया जाए वह पुराना होता ही नहीं है और उससे दिल नहीं भरता है।

ऐसे ही लाजवाब के और कमाल के कुछ वीडियो देखने को मिल जाते है जिसे अगर आप एक बार देख ले तो, ऐसा लगता है इससे खूबसूरत और कोई डांस हो ही नहीं सकता है। दरअसल अदाओं को दिखाते हुए लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ किया गया डांस दिल को छू लेता है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला है जिसमें भाभी जी ने अपने डांस से दिल जीत लिया।

हरियाणवी गाने पर भाभी जी का जोरदार डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है काली रंग की प्रिंटेड साड़ी पहनी भाभी जी घर के छत पर मौजूद है, जहां पर वह हरियाणवी गाने “कसर कोई छोड़ू ना तेरे लाड लड़ाने में” पर जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ रही है। भाभी जी खूबसूरत लग रही है और खूबसूरती के इस अपने खूबसूरत अंदाज दिखाते हुए जब पतली कमर से ठुमके लगाते हुए, इठलाती बलखाती जबरदस्त डांस करती है, तो दिल की धड़कन बढ़ जाती है।

उनका झूमकर डांस करना और अपनी पतली कमर के ठुमके देते हुए अदाएं दिखाना, सबको पसंद आ रहा है। लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ जब वह छत पर झूम के डांस और गाने के बोल के हिसाब से डांस स्टेप करती है तभी लोग उनके इस डांस पर अपना दिल हार जाते है।सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है और पसंद किया जा रहा है। हर कोई इनके डांस को पसंद कर रहा है और उनकी तारीफ भी कर रहा है। जिस अदाओं के साथ वह अपनी पतली कमर से उनके लगाकर डांस करती है‌। सभी लोग उनकी तारीफ करना शुरू कर देते है।

देखें वीडियो – 

इस डांस वीडियो को यूट्यूब पर Neelu Maurya official नाम के चैनल पर शेयर किया गया है। वीडियो को 17 मिलियन लोगों ने देखा है और 107k लोगों ने लाइक करने के साथ ही इनके डांस की तारीफ की है। आप भी बताएं इनका डांस और इनकी अदाएं आपको कैसी लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top