गर्लफ्रेंड से मिलने जाने के लिए शख्स ने पूछा सवाल, मेट्रो चल रही है क्या? DMRC का मस्त जवाब वायरल।

delhi

दिल्ली में एक शख्स ने ट्विटर के जरिए दिल्ली मेट्रो से सवाल किया जिसका जवाब उसे बॉलीवुड के मस्त स्टाइल में दिया गया जो अब खूब वायरल हो रहा है.

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर कभी भी कुछ भी वायरल हो सकता है, देश की राजधानी दिल्ली में कोरोना के चलते पिछले एक महीने से बंद पड़ी मेट्रो सेवा एक बार फिर शुरू होने जा रही है. वहीं, एक शख्स ने ट्विटर के जरिए दिल्ली मेट्रो से सवाल किया जिसका जवाब उसे बॉलीवुड के मस्त स्टाइल में दिया गया जो अब खूब वायरल हो रहा है.

ट्वीट करने वाला शख्स को प्रेमिका से मिलने जाना है अगर नहीं गया तो ब्रेकअप हो जाएगा पक्का

दरअसल, बीते एक महीने से दिल्ली मेट्रो सेवा बंद पड़ी है. वहीं, अब कोरोना की दूसरी लहर के धीमे पड़ते देख मेट्रो सेवा को एक बार फिर शुरू करने का फैसला लिया गया है. दूसरी लहर के दौरान लोग घरों के अंदर रहने को मजबूर हो गए थे. मेट्रो सेवा के बंद होने से लोगों को खास परेशानियों का सामना कर रही दिल्ली की जनता.

ऐसी स्थिति में एक शख्स ने ट्विटर के जरिए दिल्ली मेट्रो रेल कॉपरेशन से पूछा कि क्या वीकेंड छुट्टी पर मेट्रो चलेगी? शख्स ने कहा कि वो उनके ट्वीट का जवाब दें क्योंकि उनको अपनी महबूबा से मिलने जाना है और अगर वो नहीं गए तो उनका ब्रेकअप पक्का हो जाएगा.

डीएमआरसी जवाब
मैट्रो चालू है मेरे दोस्त, जा जी ले अपनी जिंदगी

शख्स ने अपने ट्वीट में डीएमआरसी को टैग किया और उनको जवाब देने की गुजारिश की. वहीं, इस ट्वीट पर डीएमआरसी का ध्यान गया और उन्होंने ना केवल शख्स को जानकारी दी बल्कि बॉलीवुड स्टाइल में उन्हें जवाब दिया. डीएमआरसी ने अभिनेता अमरीश पुरी का जीआईएफ का इस्तेमाल कर कहा, मैट्रो चालू है मेरे दोस्त, जा जी ले अपनी जिंदगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top