‘दीया और बाती हम’ सीरियल की अभिनेत्री संध्या बींदणी हुई कैमरे के सामने ऊप्स मोमेंट का शिकार, वीडियो हुआ तेजी से वायरल

तेज हवा के कारण दीपिका सिंह की फ्रॉक उड़ गई

दीपिका सिंह अपने डेली सोप ओपेरा दीया और बाती के रोल की वजह से काफी चर्चित है। इस सीरियल में इनका नाम संध्या राठी था। वैसे तो पिछले दिनों से वह टीवी जगत से दूर है परंतु अक्सर उनके वीडियोस तथा रिल्स सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं जिसकी वजह से आज उनके पास जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। अभी सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिससे यूजर्स काफी पसंद नहीं कर रहे हैं।

वायरल वीडियो में हम देख सकते हैं कि दीपिका सिंह प्रसिद्ध फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के पॉपुलर गाने पर डांस करती नजर आ रही है। वहीं उनके साथ एक अजीबोगरीब घटना घटी है हवा के झोंके में उसका फ्रॉक उठ जाता है जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार बनती है।

तेज हवा के कारण दीपिका सिंह की फ्रॉक उड़ गई

दरअसल होता यह है कि प्रसिद्ध चेन्नई एक्सप्रेस का लोकप्रिय गाना बन के तितली दिल उड़ा पर जब दीपिका सिंह डांस कर रही थी। उन्हें यह इस t का जरा सा भी अंदाजा नहीं था कि इस दौरान उनके साथ कुछ ऐसा होगा जिसकी वजह से वह लोगों के ट्रोल का शिकार बनेगी।
परंतु समय रहते ही दीपिका सिंह ने फटाक से अपने फ्रॉक को पकड़ लिया सिचुएशन ज्यादा बिगड़ने नहीं दिया ।

देखें वीडियो – 

इस वीडियो को लाखों लोगों ने देखा वही हजारों लोगों ने पसंद भी किया। वैसे तो दीपिका सिंह सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम अकाउंट पर काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। जहां उन्हें 40 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top