खतरों के खिलाड़ी 11: खतरनाक चुनौतियों से हुआ श्वेता तिवारी का सामना, रो पड़ीं एक्ट्रेस

s r

खतरों के ख‍िलाड़ी 11 के प्रोमोज फैंस के बीच चर्चा में हैं. कभी दिव्यांका त्रिपाठी तो कभी अर्जुन बिजलानी, सभी एक्टर्स के प्रोमोज एक के बाद एक सामने आ रहे हैं और फैंस की उत्सुकता बढ़ा रहे हैं. अब श्वेता तिवारी भी खतरों का सामना करती नजर आईं. चैनल ने शो का प्रोमो शेयर किया है जिसमें डर के मारे श्वेता का बुरा हाल होता नजर आ रहा है.

प्रोमो में श्वेता तिवारी के सामने डरावनी चुनौतियां हैं, जिसके सामने एक्ट्रेस हार मानती नजर आ रही हैं. शो के होस्ट रोहित शेट्टी कहते हैं- कभी डर की मारी तो कभी हिम्मत हारी, ये है आपकी श्वेता तिवारी…खतरनाक स्टंट्स के लिए हिम्मत चाह‍िए पर ये हर किसी के लिए इतना आसान नहीं है. प्रोमो में श्वेता भी हार मानती दिखाई दे रही हैं. वे रोते हुए कई बार कहती हैं ‘सर नहीं कर सकती मैं’. Shweta Tiwari flashes toned abs in new mirror selfie, says she's hitting  her targets 'one pound at a time' - Hindustan Times

बिजली के तार को छूकर अर्जुन ने दिखाई हिम्मत

प्रोमो में श्वेता के स्टंट को नहीं दिखाया गया है लेक‍िन उनके चेहरे का खौफ बताता है कि स्टंट मामूली नहीं है. इससे पहले निक्की तंबोली ने कीड़े-मकौड़ों के बीच, अर्जुन बिजलानी ने बिजली के तार के साथ तो वहीं शेरों के बीच राहुल वैद्य का प्रोमो सामने आया था. दिव्यांका त्रिपाठी भी मगरमच्छ के साथ चैलेंज पूरा करती दिखीं.

कौन बने शो के टॉप फाइनल‍िस्ट?

श्वेता इस चुनौती से वाकई हार मान गईं है या वे इसे हराती हैं, ये शो के आने पर जल्द पता चलेगा. कुछ समय पहले रिपोर्ट्स आई थीं कि शो को अपना टॉप-3 फाइनल‍िस्ट मिल गया है. इसमें विशाल आद‍ित्य सिंह, राहुल वैद्य और वरुण सूद का नाम शामिल है. इसके कुछ समय बाद ही खबर भी आई कि अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, वरुण सूद और श्वेता त्रिपाठी टॉप फाइनल‍िस्ट हैं. हालांकि ये खबरें कितनी सच है ये जानने के लिए शो का इंतजार करना होगा.

ये हैं शो के कंटेस्टेंट्स

बता दें शो में वरुण सूद, अर्जुन बिजलानी, आस्था गिल, सना मकबूल, अभ‍िनव शुक्ला, दिव्यांका त्रिपाठी, राहुल वैद्य, निक्की तंबोली, श्वेता त्रिपाठी, विशाल आद‍ित्य सिंह, अनुष्का सेन ने भाग लिया है. शो की शूट‍िंग केपटाउन में हुई है और अब इसके ऑन-एयर होने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

क्या सच मे श्वेता इस शो से बाहर होंगी या ये सिर्फ स्टंट है इस शो में कौन होगा आपका फेवरेट हमें कॉमेंट बॉक्स में बताएं हमें आपके जवाब का इंतज़ार रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top