100 रुपये ने बदली किस्मत : कबाड़ी की पत्नी एक झटके में बनी करोड़पति, कहा- इन रुपयों से घर बनवाऊंगी।

ASHA RANI

कहते है ना भगवान कभी किसी पर ज्यादा मेहरबान हो जाता है और वक्त और किस्मत बदलते देर नहीं लगती। ऐसे ही पंजाब के बाघापुराना (मोगा) में कबाड़ी का काम करने वाला एक परिवार रातों रात करोड़पति बन गया। यहां रहने वाली आशा रानी ने पंजाब स्टेट डियर 100 मासिक लॉटरी का पहला इनाम जीता है। आशा ने 100 रुपये में लॉटरी की टिकट खरीदी थी।

इनाम की राशि लॉटरी विभाग ने एक करोड़ रुपये निर्धारित की है। इनाम की यह राशि आशा और परिवार के सपनों को पूरा कर पाएगी। इनके पति बाघापुराना में कबाड़ की दुकान करते हैं। दोनों बेटे भी दुकान में काम करते हैं। इन इनामी रूपयों सेआशा (61) सबसे पहले वे अपना नया घर बनवाएंगी क्योंकि उनका मौजूदा मकान उनके बड़े परिवार के लिए बहुत छोटा है। बाकी रकम का इस्तेमाल पारिवारिक कारोबार के विस्तार में उपयोग करेगी। उन्होंने कहा कि यह बड़ी इनामी राशि उनकी आर्थिक तंगी दूर करने में अहम साबित होगी।

आशा रानी बुधवार को चंडीगढ़ में विभाग के अधिकारियों के पास टिकट और अन्य जरूरी दस्तावेज जमा करवा चुकी है।
पंजाब राज लॉटरीज विभाग के एक प्रवक्ता ने बताया कि टिकट सी-74263 की विजेता आशा रानी ने बुधवार को दस्तावेज जमा करवा दिए हैं। विभाग के अधिकारियों ने विजेता को भरोसा दिया कि जल्द ही इनामी राशि उनके खाते में डाल दी जाएगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top