एक कोरोना पॉजिटिव लड़के ने परिवार की जान बचाने के लिए पेड़ पे मनाया आइसोलेट , ये है भारतीय जुगाड़ विडिओ हुआ वायरल।

देश में कोरोना की स्तिथि इतनी भयावह सी हो गई । की पुरे देश में कोरोना का हाहाकार मचा हुआ है । सब लोग राय देने में अग्रसर रहते है मगर राय देते समय यह भी सोचते है । लोग कोरोना पाज़ीटिव लोगो को आइसोलेट करने की राय देते है । डॉक्टर भी आइसोलेट करने की रॉय देते है मगर क्या उन्होंने कभी ऐसा भी सोचा है की किसी परिवार के पास घर भी नहीं है तो वह आइसोलेशन वार्ड कहा बनाएगा ।  एक कोरोना पॉजिटिव बच्चे ने अपने परिवार को बचाने के लिए ऐसा जुगाड़ बनाया है । जिसको देख के सब लोग बोल रहे है की । ये केवल भारतीय लड़के ही कर सकते है ।

ISOLATE

तेलंगाना के नालगोंडा जिले में एक कोविड मरीज ने आइसोलेट होने के लिए अलग तरीका निकाला. 18 वर्षीय छात्र ने कोरोना संक्रमित होने के बाद 11 दिन पेड़ पर आइसोलेशन में बिताए. क्योकि उसके परिवार में केवल एक ही घर है जिसमे उसका परिवार रहता है । और वह ये नहीं चाहता की उसके माता पिता इस भयावह बीमारी के शिकार हो । इसलिए उसने पेड़ के ऊपर मचान बना के आइसोलेट करने का प्लान बनाया ।

 

विडिओ में देख रहे है की लड़का पेड़ के ऊपर चढ़ के अपने परिवार से दूर आइसोलेट ( क्वारंटाइन ) मना रहा ही जिसका वायरल विडिओ देख दर्शक बोले ये भारतीय जुगाड़ है । यह केवल भारतीय लोग ही कर सकते है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top