विशेषज्ञों की चेतावनी कोरोना को लेकर जानकर उड़ जायेंगे आपके होश । संभल जाओ नहीं तो ………

CORONA

देश में कोरोना का विकराल रूप जो की देश में बवाल मचा दिया है । हर दिन कोरोना के 2 लाख से ज्यादा केस आ रहे है । पिछले 24 घंटे के दौरान लगभग में 2.40 हजार नए केस मिले है । जिससे यह तो संभव है की हालात को देख कर शख्तिया की जरुरत है । अन्यथा अनर्थ हो जायेगा । विशेषज्ञों का मानना है की अगर कोरोना पर लगाम न लगाया गया तो आने वाले रविवार तक भारत में हर रोज 5 लाख से ज्यादा नए केस आने लगेंगे । जिसके बाद उन हालातो को संभालना और भी मुश्किल हो जायेगा ।

विशेषज्ञों की चेतावनी कोरोना को लेकर जानकर उड़ जायेंगे आपके होश.

कोरोना को जो लोग अभी भी हलके में ले रहे है । उनके लिए जानना अति आवश्यक की दूसरी लहर को लेकर महामारी रोग विशेषज्ञों ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। विशेषज्ञों ने कहा कि कोरोना महामारी का भयानक प्रकोप अगले महीने दिखेगा। अभी तो इसका भयानक प्रकोप आना बाकी है।विशेषज्ञों की चेतावनी के अनुसार आप अभी से सावधानिया बरत ले तो ही अच्छा है । विशेषज्ञों ने बताया है की कोरोना आने वाले महीने में और तूफान मचाएगा अतः आप अभी  भी  कोरोना को हलके में न ले । अन्यथा पुरे देश की तबाही तय है ।

विशेषज्ञों ने यह भी बताया है की आने वाले कुछ दिनों में हर रोज 5 लाख से अधिक केस भी नए आ सकते है । जो की बहुत भयावह स्तिथि होगी बेकाबू कोरोना पुरे देश को हिला के रख दिया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top