दावा: बस कुछ दिनों में मिलेगी राहत कोरोना से , UP के इन शहरों में इस तारीख तक स्थिति सामान्य होगी।

korona go g

कोरोना के महामारी से पूरा देश परेशान हैं। ऐसे में खुद की रक्षा करना काफी मुश्किल शाबित हो गया है। लेकिन हाल ही में एक्सर्ट्स ने एक ऐसी बात रखी है, जिसे जानकर शायद आपको थोड़ी राहत मिलेगी। दरसल इस समय कोरोना के वजह से आपको बस निगेटीव न्यूज़ सुनने को मिल रहा है जिससे आप शुन शुन कर और भी ज्यादा घबरा जा रहे हैं।

आपको बतादें कोरोना के इस लड़ाई में आपको अपने आपको निगेटीव न्यूज़ से दूर रखना है। और हमेशा ये सोचते रहना है की सब कुछ ठीक हो जाएगा और फिर से मुस्कुराएगा इंडिया। किसी भी प्रकार की अफावों पर ध्यान न देकर आप अपने घर में ही व्यस्त रहिए। आपको ये बात शुन कर थोड़ा रहत मिलेगा की कानपुर में 30 अप्रैल को कोरोना की पीक आ चुकी है. अब कोरोना का स्तर कम होने लगा है, और बताया जा रहा है कि 20 मई तक स्थिति सामान्य होने की संभावना है।

एक्सपर्ट्स का कहना है कि , जो केस एक दिन में हजार के संख्या में आ रही है। वो 20 मई तक सैकड़ो में आएगी। जो काफी अच्छी बात है। इन अफवाओं के बिच में ऐसी न्यूज़ सुन कर दिल को सुकून मिलता है। दरसल यह दावा आईआईटी के कंप्यूटर साइंस एंड इंजीनियरिंग विभाग के प्रोफेसर पद्मश्री मणींद्र अग्रवाल ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top