कोरोना के हीरो रहे सोनू सूद ने किया ऐसा काम की फैंस ने किया पोस्टर को दूध से स्नान ।

SONU

जब से कोरोना आया है एक नाम जो की सबके दिलो में राज कर रहा है वो है सोनू सूद । बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) कोरोना वायरस महामारी (Corona virus epidemic) के दौरान एक सुपरहीरो की तरह समाने आए हैं.  जो की पिछले साल से लेकर अब तक  लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए जरूरतमंद लोगों को ऑक्सीजन से लेकर दवाओं और अस्पताल में बेड दिलाने जैसी मदद कर रहे हैं.

SONU

अब आंध्र प्रदेश के कुछ फैंस ने सोनू सूद को शुक्रिया कहने का अनोखा तरीका आजमाया है. जिस वजह से सबके दिलो पर राज कर रहे है । कोरोना वायरस के घातक महामारी के दौरान देश में प्रलय काल चल रहा है जिसमे अब तक देश को तबाह सा कर दिया है । इस दौरान सोनू सूद के एक फैंस ने सोनू सूद के एक बड़े से पोस्टर पे दूध का स्नान कराके विडिओ बनाया है।

SONU

नेक कामों की हर इंसान दिल खोलकर तारीफ करता है. कितने ही लोग रोज उनकी तारीफों में पोस्ट और आर्टिकल लिखते हैं. कई ऐसे भी फैंस हैं जो एक्टर की तस्वीर को अपनी प्रोफाइल पिक्चर के तौर पर लगाते हैं. लेकिन अब आंध्र प्रदेश में उनके फैंस ने अभिनेता के एक बड़े से पोस्टर को दूध चढ़ाया है. जिसका विडिओ काफी तेजी से वायरल हो रहा है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Dais World 🌐 (@daisworld.official)

आपको बता दें कि आंध्र प्रदेश में चित्तूर जिले में स्थित श्रीकालाहस्ती में लोगों ने सोनू सूद एक आदमकद पोस्टर पर दूध चढ़ाकर उनका शुक्रिया अदा किया. इस तरह है लोगों ने अपने प्रिय अभिनेता के द्वारा इस कठिन समय में किए जा रहे काम के के लिए आभार जताया है. जिससे उनके साथ ही सोनू सूद के प्रति जनता का दिल और जनता के प्रति सोनू सूद का दिल दोनों ही फैंस का दिल जित लिया है ।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top