कोरोना से मरने के डर से महिला ने अपने ही 5 साल की बच्ची के साथ कर दी घिनौनी हरकत.

mahila

कोरोना ने देश दुनिया में इतना भयावह स्थिति बना दिया है कि लोगों के दिलों में यह डर हमेशा बना रहता है कि कहीं वह कोरोना के कारण मर ना जाए। इस समय स्थिति ऐसी बनी हुई है कि थोड़ा भी बीमार होने पर लोगों के दिल में यह डर घर कर दे रहा है कि कहीं वह इस कोरोना वायरस से अपने परिवार से दूर ना हो जाए। हाल ही में आई एक खबर से यह पता चलता है कि खौफ कितना खतरनाक होता है एक महिला ने अपने मरने के डर से अपनी ही 5 साल की बच्ची को इसलिए मार डाला कि अगर मैं मर जाऊंगी तो उसकी देखभाल कौन करेगा।

कोरोना का खौफ 

दरअसल हाल ही में खबर आई ब्रिटेन की राजधानी लंदन में एक मां ने अपनी ही बेटी को 15 बार चाकू से घोपकर ख़त्म कर डाला केवल इस डर से कि अगर मैं कोरोनावायरस से मर गई तो इस बच्ची की देखभाल कौन करेगा 36 वर्षीय सुधा शिवनाथन को इस जघन्य अपराध के लिए पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और उसके ऊपर कार्यवाही हो रही है सुधा शिवनाथन के पति ने बताया कि उनकी पत्नी को मानसिक बीमारी है उन्हें बार-बार यह लगता है कि वह मर जाएंगे।

इसके पहले भी वह अपने आप को मारने की कोशिश कर चुकी हूं इसे करने से पहले उन्होंने अपने दोस्तों को फोन करके यह बताया कि मैं ठीक नहीं हूं।और फिर अपने आप को मारने की कोशिश की इसके कारण वह 2 महीने तक अस्पताल में भी एडमिट रही। सुधा शिवनाथन ने पूछताछ में अपने अपराध को स्वीकार किया है और इसके लिए उन पर कार्यवाही हो रही है। डॉक्टरों का मानना है कि लॉकडाउन में अकेले रहने के कारण शिवनाथन स्ट्रेस में आ गई थी जिसके कारण उन्होंने ऐसा किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top