टीचर के भी उड़े होश, जब भाई बहनों ने एक दूसरे की लगाई शिकायत की झड़ी

Competition between two sisters

सबको अपने बचपन की जिंदगी याद होगी। बचपन के वह सुनहरे दिन जिन्हें सोच कर आज दिल काफी सुकून भरी राहत लेता है। दरअसल आज के भागमभाग जिंदगी में बचपन वाला वह सुकून अब याद आता है, जहां हम चैन से खाते थे सोते थे न किसी बात की चिंता होती थी। अब जिंदगी को और बेहतर बनाने की चिंता जिंदगी में सुख सुधार लाने की चिंता तो बच्चों की चिंता ऐसी तमाम चिंताओं से घिरा यह जिंदगी बचपन के सुकून भरे पल याद करके ही सुकून दे लेता है। बचपन से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक भाई बहन आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। उनकी प्यारी सी बातें और उनके लड़ाई का अंदाज आपको भी हस आएगी और बचपन की याद दिलाएगी।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दो भाई बहन जो सरकारी स्कूल में पढ़ते हैं और उन्हें देख कर ही समझ आ रहा है कि उनकी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं है। स्कूल में पढ़ाई के दौरान बहन कुछ कहती है तो उसका छोटा भाई उसे गाली दे देता है। जिसके बाद टीचर बुलाकर उससे पूछती है गाली क्यों दिए तो वह अपनी बहन की ढेरों शिकायतें कर देता है फिर बहन बताती है कि यह हमेशा गाली देता है। मैं उसको कुछ भी नहीं बोलती यह घर पर भी मम्मी को भी गाली देकर भाग जाता है। जब टीचर डाटती हैं कि तुम गाली क्यों देते हो और कहां से सीखते हो तो वह कुछ बोलिए उसके पहले ही बहन बता देती है यह गाली घर पर सीखता है। यही नहीं बहन और भु ढेरों शिकायत भाई की करती हैं तो भाई भी उसका मुंह देखते हुए हां हां और बीच-बीच में उस को डांटते हुए दिखाई दे रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RVCJ Media (@rvcjinsta)

भाई-बहन के आपसी लड़ाई का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिस पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।खुद के बचपन को याद करते हुए इस वीडियो को देखकर के लोग कह रहे हैं कि ऐसा ही बचपन था। जब हमें किसी की चिंता फिक्र नहीं होती थी और हम अपने मर्जी के मालिक और राजा बनकर किसी को कुछ भी कह देते थे। आज वह बचपन कहां रह गया है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम rvcjinsta पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर लोग तमाम प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है हर घर की यही कहानी है, तो एक अन्य यूजर ने लिखा है। बहुत प्यारे हैं और भाई बहनों का यह प्यार ही बचपन की उन खास यादों में से एक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top