एक सांप को रेस्क्यू करने पहुंचे स्नेक कैचर पर दो और सांपों ने किया हमला, भयानक मंजर कैमरे में हुआ कैद

कोबरा स्नेक वीडियो

पृथ्वी पर अनेकों जीव जंतु है जिन जीव जंतुओं में कुछ ऐसे भी होते है जो विषधारी होते है, जिनके काटने से मृत्यु हो जाती है। जैसा की बातों से आप समझ गए कि आज हम इस सेक्शन में सांप की बात कर रहे है। इंसान हो या जानवर इससे सभी दूर भागते है और दूर ही रहना चाहते है।

लेकिन सोशल मीडिया के अनोखी दुनिया में सांपों से भी जुड़े वीडियो देखने को मिल जाते है जिन्हें देखना कुछ लोगों के लिए बेहद ही रोमांचक समय होता है, तो कुछ लोग तो ऐसे होते है जो इन सांपों के वीडियो के द्वारा अपनी जानकारियां भी बढ़ाते रहते है। हाल ही में सांप के रेस्क्यू का एक वीडियो देखने को मिला जो आपके रोंगटे खड़े कर देगा।

एक ही घर में तीन कोबरा सांप ने मचाया आतंक

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है एक घर में सांप को देखा गया तो उसे रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर को बुलाया गया। स्नेक कैचर पहुंचते है तो आप देख सकते है उस घर की जमीन कच्ची है। वहां पर एक कोबरा सांप बैठा था। जब वह उसके पास पहुंचते है तो देखते है उसके सामने कटोरी में दूध भी रखा हुआ है।

वहीं जमीन के अंदर बिल बनाए हुए एक कोबरा सांप और भी बैठा है। जिसका शरीर का थोड़ा ही भाग दिख रहा है, हालांकि स्नेक कैचर वहां जमीन हल्का सा खोदकर उस सांप को निकालते है और दोनों कोबरा सांपों को घर के बाहर ले आकर अलग-अलग डिब्बों में पैक कर लेते है। जिसके बाद उसी घर में और भी सांप होने की बात कही गई, तो वह फिर से जाते है और वाकई में एक तीसरे कोबरा सांप को भी पकड़कर बाहर ले आते है‌ इस दौरान आप देख सकते है सांप स्नेक कैचर पर हमला करते हुए भी दिखाई दिया। तीसरे सांफ को भी एक डिब्बे में पैक कर लेते है।

देखें वीडियो – 

वह तीनों सांपों को अपने साथ ले जाएंगे ताकि उन तीनों को उनके वातानुकूलित जंगल में छोड़ सके ताकि वह भी अपनी जिंदगी जी सके। सांप के रेस्क्यू का यह वीडियो यूट्यूब अकाउंट Mirza MD Arif पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 7 हजार व्यूज आ चुके है और सांप के इस भयानक रूप को देखकर लोग अपनी कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top