सोयी हुयी बच्ची के पास आ गया भयानक कोबरा, लोगो ने मचाया बवाल मगर क्यूट सी बच्ची ने जो किया – वीडियो

saap video

आए दिन सोशल मीडिया पर सांप से जुड़े ढेरों वीडियो देखने को मिलते हैं, सांप जो कि एक बेहद खतरनाक और जहरीला जीव होता है जिसे देखते ही लोग डर कर भागने लगते हैं। आज के इस वीडियो में एक छोटी बच्ची घर में अकेली सो रही थी तभी भयानक मोनोकाॅन कोबरा सांप घर के टिने से बने छत पर अचानक से आ जाता है, घर के लोग सांप को देखकर घबरा जाते हैं और घर के सभी लोग लाठी लेकर सांप को मारने के लिए तैयार हो जाते हैं लेकिन मारने के बजाए लोग डरते हुए सांप का रेस्क्यु करने के लिए फेंमस रेस्क्युवर मिर्जा अरिफ को बुलाते हैं और बच्ची के पास रहकर छोटी बच्ची की निगरानी करते हैं।

बच्ची के पास जब दिखा भयानक सांप तो घर के लोगों ने किया ऐसा काम

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप सभी देख सकते हैं कि मिर्जा आरिफ इस हादसे को सुनकर देर रात में भी सांप का रेस्क्यु करने के लिए पहुंच जाते हैं। घर के लोग मिर्जा आरिफ को उस जगह ले जाते हैं जहां सांप छुप कर बैठा होता है, मिर्जा आरिफ अपने स्नेक कैचिंग स्टिक से सांप को पकड़ने लगते हैं, सांप बहुत ही खतरनाक और बेहद गुस्से में होता है, जैसे ही मिर्जा आरिफ अपना स्टीक सांप के ऊपर लगाते हैं सांप काटने की फिराक में मिर्जा आरिफ की ओर आगे बढ़ता है, मिर्जा आरिफ काफी मेहनत और मशक्कत के बाद सांप को पकड़ते हैं और एक खाली स्थान पर सांप को लेकर जाते हैं।

सांप देखने में करीबन 6 फिट लंबा होता है, मिर्जा आरिफ अपने मोबाइल में समय दिखाते हैं तो रात के 12:13 मिनट हो रहा होता है, इतनी रात में भी मिर्जा अरिफ सांप का रेस्क्यू कर मासूम बच्ची तथा घर के लोगों को सांप के खतरे से बचाते हैं। सांप को देखकर घर के सभी सदस्य एक के बाद एक आकर सांप के आगे अपना सर झुकाते हैं और सांप को एक भगवान की तरह दर्जा देते हैं, अंत में मिर्जा आरिफ सांप को कपड़े के थैले में बांधकर अपने साथ लेकर जाते हैं। इस तरह मिर्जा अरिफ एक छोटी बच्ची के लिए अपना कर्तव्य निभाते है और छोटी बच्ची तथा पुरे परिवार के लोगों को भयानक सांप से छुटकारा दिलाते है।

आप सभी को जानकारी के लिए बता दे की यह वीडियो सोशल मीडिया पर “MIRZA MD ARIF” नामक युटयूब चैनल पर पोस्ट किया गया है, अब तक में इस विडियो पर लाखों व्युज और 5 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं, लोगों ने इस वीडियो को देख कमेंट मे मिर्जा अरिफ के इस महान कार्य के लिए धन्यवाद दिया है साथ ही साथ इनका खुब तारीफ किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top