डॉक्टर से नाराज कंपाउंडर ने डॉक्टर की मांग में भरा सिंदूर, फोटोस हुई वायरल.

निजी अस्पताल की नौकरी से निकाले जाने से नाराज एक कंपाउंडर डॉक्टर से बदला लेने की ठानी और नौकरी जाने के बाद अस्पताल जाकर महिला डॉक्टर के चंबर में घुसा और उस डॉक्टर को कुछ बात समझ आती तब तक उसने उनकी मांग में सिंदूर भर दिया।

बिहार के समस्तीपुर जिले के दलसिंहसराय में एक निजी अस्पताल में यह पूरी घटना हुई जिसका वीडियो और फोटो भी लिया गया है और कंपाउंडर ने यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी डाल दिया है

जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है, पीड़ित डॉक्टर दलसिंहसराय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्सा अधिकारी भी है और वह एक निजी अस्पताल में चलाती हैं। जिसमें बम्बइया गांव निवासी लालबाबू महतो का पुत्र सुमित कुमार कंपाउंडर के रूप में काम करता था।कुछ दिन पहले कंपाउंडर के व्यवहार के कारण डॉक्टर ने उसे हॉस्पिटल से निकाल दिया था।

इससे काफी नाराज कंपाउंडर ने बदला लेने की सोची और उसने एक दिन इस पूरी घटना को अंजाम दिया और फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर डाल दिया। डॉक्टर के तहरीर पर पुलिस ने शिकायत दर्ज किया और मामले की जांच कर रही है।

जांच में यह बताया गया कि आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया है एसपी ने बताया एसपी ने कहा कि आरोपी को गिरफ्तार का आदेश दे दिया गया है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top