छन्नू लाल मिश्र का छलका दर्द, पीऍम और सीएम से लगाई गुहार…

मशहूर शास्त्रीय गायक पंडित छन्नूलाल मिश्रा अब खुद अपनी बेटी के लिए इंसाफ मांगने पर मजबूर हैं. उनकी बेटी कोरोना संक्रमित थी जिसकी मौत एक निजी अस्पताल में पिछले महीने की 29 और 30 तारीख की रात को हुई थी. उसके बाद से ही उनका परिवार सीसीटीवी फुटेज और दस्तावेजों की मांग कर रहा है. जिलाधिकारी ने डॉक्टरों का पैनल बनाकर जांच भी बिठाई थी लेकिन आधी-अधूरी रिपोर्ट से खुद जिलाधिकारी ही संतुष्ट नहीं हुए.

अब छन्नूलाल खुद सरकार से न्याय की मांग कर रहे हैं.बेटी की मौत के बाद से बनारस घराने के ठुमरी गायक पद्म विभूषण पंडित छन्नूलाल  का दर्द कम नहीं हो रहा। पिछले महीने पत्नी की मौत के 3 दिन बाद ही उनकी बड़ी बेटी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।  बेटी की मौत का सच सामने लाने के लिए वो लगातार गुहार लगा रहे हैं।

छन्नूलाल लाल मिश्रा  का कहना है की अस्पताल की लापरवाही के कारण हुई बेटी की मौत मामले में पद्मविभूषण पंडित छन्नूलाल मिश्रा ने मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री से शिकायत की बात कही हैं। उन्होंने कहा कि घटना के 20 दिनों बाद भी अब तक जांच रिपोर्ट नहीं मिली है,जिससे मैं बेहद दुखी हूं। हलाकि इस बात पे न मोदी और न ही योगी कोई भी कुछ प्रतिक्रिया नहीं दिए है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top