30 से 40 हजार रुपये थी महीने की कमाई, कैसे बनवाया 3 करोड़ का बंगला

bangala

भारत में आप बहुत से अमीर लोगो को देखे होंगे , मगर आज हम उन के बारे में बता रहे है । जिसकी कमाई महीने की 30 से 40 हजार थी और उसमे से पुरे परिवार का खर्च आखिरकार कैसे बनवाया 3 करोड़ का बंगला आयकर विभाग ने नोटिस के दौरान उसको एंटी करप्सन के लिए दोषी ठहराया गया है। जिसका अर्थ होता है की आय  से अधिक धन का होना और टेक्स भरते समय चोरी करना ।

3 करोड़ के आलीशान बंगले की खाशियत

यह तीन मंजिले का बंगला है , जो की 3 बिस्वे में बना हुवा है इसकी DISIGN  काफी सूंदर है और साथ ही यह कीमती वुड से सजाया गया है । और इसमें स्विमिंग पल भी बनवाया है इसमें पुरे परिवार के साथ रहा जाता है । स्वीमिंग पल के बाहर आने पर सुन बाथ लेने के लिए काफी अच्छी क्वालिटी की कुर्शिया भी लगी है उस बंगले का नजारा देखते है लोग तो हिंदी फिल्मो की सूटिंग की यद् आ जाती है ।

क्या कर के बनवाया और कहा है यह बंगला

भारत के उत्तर प्रदेश में स्थित जिला वाराणसी जो की पुरे संसार में विख्यात है । वाराणसी के मंडुआडीह में बना है यह बंगला यही नहीं उसके पार्किंग में काफी महंगी महंगी कारे भी कड़ी रहती है । सब कुछ तो सही है मगर इस बंगले को सरकार के नजर से दूर रखा था और इसे बेनाम संपत्ति के रूप में यूज़ करता था ।

परिवहन बिभाग में रह रहे पांच आरोपियों के ऊपर यही आरोप है की उनकी संपत्ति आय से कई गुना अधिक है और इनके पीछे गुपत जाँच चल रही थी आखिरकर ऐंटी करप्सन के अंदर आ के फंस गया बेचारा हाला की अभी उसको कोई सजा नहीं सुनाया गया है जाँच की सुनवाई की जा रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top